logo-image

Dunki: शाहरुख खान की 'डंकी' ने जीता दिल! सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Shah Rukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में हैं. डंकी कल 21 दिसंबर को देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Updated on: 20 Dec 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली:

Dunki Censor Board Screening: फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी अपने अगला प्रोजोक्ट 'डंकी' (Dunki) लेकर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके साथ हैं हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल (Vicku Kaushal) और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) जो अपनी शानदार अदाकारी के लिए फेमस हैं. इधर फिल्म की रिलीज डेट काफी नजदीक है. डंकी शुक्रवार 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इससे पहले सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में फिल्म को खूब वाहवाही मिली है. जी हां, डंकी ने सेंसर बोर्ड मेंबर्स का दिल जीत लिया है. खबर है कि सेंबर बोर्ड स्क्रीनिंग में डंकी को जजेस की तरफ से स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया है. 

शाहरुख खान कीड डंकी के लिए इंतजार खत्म हो चुका है. फिल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. ऐसे में दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. साथ में SRK फैंस की खुशी तो दोगुनी होगी ही. निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड समिति के सदस्यों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी थी. अब रिपोर्ट्स में सामने आया है कि डंकी को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में वोक सिनेमाज में सेंसर बोर्ड की स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इससे पहले डंकी ने एडवांस टिकट बुकिंग में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था. एडवांस टिकट बुकिंग फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह देखने को मिला था. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भारत में पहले दिन 2 करोड़ रुपये ज्यादा कमाई करके रिकॉर्ड बनाया था. साथ ही फिल्म का पहला शो सुबह 5.55 मिनट पर होने वाला है. 

डंकी ड्रॉप 4 यानी की फिल्म के ट्रेलर के बाद, दर्शक अब बेसब्री से उस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म दुनिया भर में 1,000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. हाल में सुपरस्टार शाहरुख खान दुबई में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे. यहां बुर्ज खलीफा पर डंकी का ट्रेलर और शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज दिखाया गया था.