logo-image

रानी मुखर्जी और करीना कपूर को एक साथ देख फैंस के बीच मची हलचल, जानें मामला

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में दोनों अदाकाराओं को एक साथ देखा गया, दोनों को एक साथ देखकर फैंस तो काफी ज्यादा खुश हैं.

Updated on: 11 Mar 2023, 11:34 PM

नई दिल्ली :

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में दोनों अदाकाराओं को एक साथ देखा गया, दोनों को एक साथ देखकर फैंस तो काफी ज्यादा खुश हैं. क्योंकि ऐसा बहुत कम होता है, जब एक्ट्रेस ऐसे एक साथ पोज देते हुए नजर आती हैं. रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं और इसलिए इन दिनों वो अक्सर देखी जा रही हैं. दरअसल, रानी को करीना कपूर खान के साथ महबूब स्टूडियो में देखा गया था, जहां उन्होंने पैपराजी के लिए एक साथ पोज दिया.

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना ने काले रंग की शर्ट और पैंट पहनी थी, वहीं रानी ने एक समर ड्रेस वियर की थी. दोनों ने शो 'व्हाट वीमेन वांट'  के लिए शूटिंग की. 

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant : ब्रेक डाउन हुईं राखी सावंत, सभी के सामने चीखकर रोती नजर आईं

रानी मुखर्जी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे -

आपको बता दें कि रानी अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए फिल्मों में वापसी कर रही हैं. मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था और दर्शकों को काफी पसंद आया था. यह फिल्म सागरिका भट्टाचार्य की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए नॉर्वे सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.

इसी बीच रानी मुखर्जी ने करण जौहर और निर्माता निखिल आडवाणी के साथ मीडिया से मुलाकात की थी, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े खुलासे और फिल्म पर पति आदि के रिएक्शन पर बात की है.  

दरअसल, रानी ने अपनी फिल्म पर पति आदित्य चोपड़ा की प्रतिक्रिया का खुलासा करते हुए बताया था कि, 'वो वास्तव में हिल गए थे क्योंकि वो भी अब एक पिता हैं. आखिरी बार मैंने उन्हें इतना भावुक तब देखा था जब यश अंकल का निधन हुआ था. उन्होंने मुझे गले लगाया जैसे कि मैं उनका बच्चा हूं और कहा कि शाबाश.' एक्ट्रेस के इस खुलासे की काफी चर्चा हो रही है.