logo-image

Sara Ali Khan: नवाबजादी होकर भी ऐसी मिडिल क्लास हरकतें करती हैं सारा अली खान, एयरपोर्ट से चुराई ये चीज

'जरा हटके जरा बचके' की हालिया सक्सेस मीट के दौरान, जब मॉडरेटर ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी होटल के कमरों से सामान लिया है, तो विक्की ने सारा की तरफ देखा.

Updated on: 08 Jun 2023, 08:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara hatke Zara bachke) के रिलीज के बाद से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान को स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने उनको लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने एक बार अपनी मां अमृता सिंह  (Amrita Singh) को  1600 रुपये का तौलिया खरीदने के लिए डांटा था, वहीं हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट लॉन्ज से एक  तकिया चुराया है.  

'जरा हटके जरा बचके' की हालिया सक्सेस मीट के दौरान, जब मॉडरेटर ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी होटल के कमरों से सामान लिया है, तो विक्की ने सारा की तरफ देखा.  सारा ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “मुझे अतिरिक्त सामान के बारे में तब पता चला जब मेरी मां ने हवाई अड्डे पर महसूस किया कि हमारा सामान 10 किलोग्राम  से ज्यादा है. हम एक महीने की जर्नी पर थे और मैंने शैंपू, कंडीशनर, लोशन और टूथपेस्ट इकट़्ठा कर लिए थे. सारा ने आगे कहा, मैंने उस दिन सोचा कि मुझे आगे ऐसा नहीं करना चाहिए.''

तीन राज्यों में ले गई तकिया

सारा की ये सब बात सुनकर विक्की ने कहा, लेकिन मैं आज भी ये सब होते हुए देख सकता हूं. उन्होंने आगे बताया, एयरपोर्ट लाउंज से कौन तकिया लेता है. लेकिन सारा ने ऐसा किया है.  वह वहां 10 मिनट सोई और उन्हें एक तकिया पसंद आया. इसलिए, वह इसे अपने साथ अगले तीन राज्यों में ले गईं. 

हाल ही में, एक वीडियो जिसमें उसने "कंजूस" होने की बात स्वीकार की, वायरल हो गया. उन्होंने कहा कि उन्होंने IIFA 2023 के लिए रोमिंग प्लान नहीं खरीदा था, क्योंकि वह नहीं जानती थी कि सिंगल-डे कार्ड एक चीज है. उन्होंने इस बात पर अपनी सफाई देते हुए कहा, "मैं अपने हेयरड्रेसर से  हॉटस्पॉट लेने में बहुत बिजी थी, और मेरे पास अभी भी रोमिंग नहीं है.'' सारा की ये किस्सा भी विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था, जिसे देख वो खूब हंसे थे.