logo-image

Sara Ali Khan Ramp Walk : लाल जोड़े में खूब जंची सारा, लुक ने मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक ( Sara Ali Khan Ramp Walk) किया था. सारा पुनीत बलाना के लिए एक खूबसूरत कढ़ाई वाले लहंगे सेट में शो स्टॉपर बनी.

Updated on: 12 Mar 2023, 12:03 PM

नई दिल्ली :

Sara Ali Khan LFW : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक ( Sara Ali Khan Ramp Walk) किया था. सारा पुनीत बलाना के लिए एक खूबसूरत कढ़ाई वाले लहंगे सेट में शो स्टॉपर बनी, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी. उनका डिजाइनर लहंगा ब्राइडल रेड शेड में था. उनका ये लुक ब्राइड्स के लिए आगामी वेडिंग सीजन लुक्स को प्रेरित कर सकता है. वे इसे मेहंदी, संगीत या यहां तक ​​कि रिसेप्शन सेरेमनी में भी वियर कर सकती हैं. सारा का लुक काफी ज्यादा प्यारा था. लाल जोड़े में अदाकारा बेहद कमाल की लग रही थी.

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen Ramp Walk : मिस यूनिवर्स को थिरकते हुए देख मचा बवाल, येलो लहंगे में उड़ाए होश

सारा अली खान रैंप वॉक वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि लैक्मे फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर सारा अली खान का रैंप वॉक करते हुए एक वीडियो (Sara Ali Khan Videos) शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. प्रशंसकों ने सारा के पारंपरिक लुक को पसंद किया और कमेंट्स सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. एक ने लिखा, 'ड्रेस पसंद आई,' एक अन्य ने टिप्पणी की, 'इसने मार डाला' एक और प्रशंसक ने टिप्पणी की, 'सुंदर'. कमेंट्स से पता चल रहा है कि लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद आया है. 

सारा का लहंगा सेट -

सारा के लहंगा सेट की बात करें तो, सारा ने मैचिंग सिंदूरी लाल दुपट्टे के साथ गोल्ड फ्लोरल जाल वर्क और बीडेड एम्बेलिशमेंट के साथ पहनावा पूरा किया. अंत में, सारा ने एक मांग टीका, चूड़ियां, एक स्टेटमेंट रिंग, हील्स, सेंटर-पार्टेड वेवी लॉक्स, झिलमिलाता रेड आई शैडो, कोहल-लाइन्ड आंखें, लैशेस पर मस्कारा, ग्लॉसी न्यूड लिप शेड, ब्लश , डेवी बेस, को चुना. यही वजह है उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है.