logo-image

Sara Ali khan: काम पर वापस आ गईं सारा, शुरु की लुका -छुपी 2 की डबिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस के साथ इन दिनों नई नई फोटोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में वो केदारनाथ ट्रिप पर गई थी.

Updated on: 11 May 2023, 11:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस के साथ इन दिनों नई नई फोटोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में वो केदारनाथ ट्रिप पर गई थी. लेकिन एक्ट्रेस अब अपनी छुट्टियों से वापस आ गई हैं और वापस वर्कमोड ऑन कर दिया है. जी हां एक्ट्रेस की नई पोस्ट से ये साफ-साफ झलक रहा है. बता दें, एक्ट्रेस लुका छुपी 2 के लिए डबिंग में व्यस्त है और उनका इन दिनों से एक पैक्ड शेड्यूल चल रहा है. सारा अली खान पहले केदारनाथ में थीं और अब जब वह वापस आ गई हैं, तो वह पूरी तरह से अपनी एनर्जी वर्क लाइफ में लगा रही हैं, शूटिंग कर रही हैं और अपने कमिंटमेंट्स को पूरा कर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने डबिंग स्टूडियो से अपनी एक (Instagram Post) फोटो साझा करती हैं और लिखती हैं "लवली टू बी बैक टू सोम्या "बता दें, सारा अली खान भारत में सबसे कम उम्र की एक्ट्रेसस में से एक हैं. वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. फैंस उन्हें उनके मज़ेदार, मजाकिया व्यक्तित्व के लिए प्यार करते हैं.  एक्ट्रेस (Sara Ali Khan) के पास अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं. कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ, सारा अली खान अगली बार 'ऐ वतन मेरे वतन,' 'मर्डर मुबारक' और अनुराग बसु की 'मेट्रो.. इन दिनों' में दिखाई देंगी.

लिखा था इमोशनल पोस्ट

सारा अली खान ने इससे पहले केदारनाथ से कुछ फोटोज शेयर कीं और केदारनाथ को धन्यवाद दिया कि वह आज जो हैं सिर्फ इसकी वजह से हैं. जैसा कि वह फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती हैं, उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए एक जबरदस्त कैप्शन लिखा,"पहली बार जब मैं इन जगहों पर आई थी - मैंने कभी कैमरे का सामना नहीं किया था आज मैं इसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती. मैं जो हूं उसे बनाने और मुझे वह सब देने के लिए धन्यवाद केदारनाथ जो मेरे पास है.