logo-image

सपना चौधरी की इस तस्वीर को देखकर खुद को रोक नहीं पाए प्रियांक शर्मा, किया ये कमेंट

सपना बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया

Updated on: 24 Dec 2019, 03:14 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इन दिनों सोशल मीडिया अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन सपना की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सपना ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में हरियाणवी डांस क्वीन सपना साड़ी या सूट में नहीं बल्कि स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'धैर्य रखें. चीजें पर्दे के पीछे जो हो रहा है उसे सतह पर नहीं देखा जा सकता है.' सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्कर्ट के साथ पैरों में शूज पहने हुए हैं. सपना की इस दिलकश तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: चौथे दिन धीमे पड़ी 'दबंग 3' की कमाई, जानिए पूरा कलेक्शन

सपना का लुक और स्टाइल अब बिल्कुल बदल चुका है. पहले जो सपना सूट में नजर आती थीं, वो अब वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती हैं. सपना की तस्वीर देखकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल प्रियांक शर्मा भी अपने आप को नहीं रोक पाए. प्रियांक ने कमेंट करते हुए आंखों में हार्ट शेप वाली इमोजी शेयर की है.

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया वीडियो यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ है. वीडियो में सपना (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'सुल्फा' (Sulfa) पर स्टेज पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं एक दूसरे गाने 'गजबण पाणी लेण चाली' में सपना का शानदार डांस लोगों का दिल जीत रहा है.

यह भी पढ़ें: 'कलंक' में इस किरदार में नजर आने वाली थीं श्रीदेवी, करण बोले- अच्छा हुआ नहीं किया डायरेक्ट

बता दें कि सपना चौधरी कलर्स चैनल के शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में नजर आई थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद से ही सपना ने अपने लुक्स को भी काफी बदला था. सपना बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया.