logo-image

Sunil Dutt को पुण्यतिथि पर याद कर भावुक हुए संजय दत्त, लिखा इमोशनल पोस्ट

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ की पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है

Updated on: 25 May 2022, 02:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आज अपने दिवंगत पिता व अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) को उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ की पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. संजय दत्त का पोस्ट फैंस को भी इमोशनल कर रहा है. सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने 25 मई 2005 को दुनिया को अलविदा कह दिया था.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने Karan Johar को यूं किया बर्थडे विश, देखें Unseen Video

संजय दत्त ने अपनो पोस्ट में लिखा, 'जीवन के हर मोड़ पर आप हमेशा मेरा मार्गदर्शन करने और मेरी रक्षा करने के लिए मेरे साथ थे. आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे. अपने पिता से एक बेटा जो मांग सकता था आपने सब दिया. आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे पापा, आई मिस यू!' 

दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त का निधन 2005 में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था. सुनील दत्त (Sunil Dutt) एक ऐसे कलाकार रहे, जो राजनीति में सक्सेसफुल माने जाते थे. सुनील दत्त (Sunil Dutt) की कई यादगार फिल्मों में 'हमराज', 'रेशमा और शेरा', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया, 'व़क्त', 'पड़ोसन' और 'साधना' जैसी फिल्में शामिल हैं. उनकी आखिरी फिल्म साल 2003 में संजय दत्त-अभिनीत फिल्म 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.' थी जिसमें दोनों ने पिता-पुत्र की जोड़ी निभाई थी.