logo-image

Samantha Ruth Prabhu Health Update: फिल्म की रिलीज से पहले बीमार पड़ीं सामंथा, गई आवाज

Samantha Ruth Prabhu Health Update: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की पीरियड ड्रामा फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) की रिलीज को अभी दो दिन बाकी हैं.

Updated on: 12 Apr 2023, 06:27 PM

New Delhi:

Samantha Ruth Prabhu Health Update: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की पीरियड ड्रामा फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) की रिलीज को अभी दो दिन बाकी हैं. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के पास प्रचार के कई योजनाएं थीं. लेकिन सामंथा के खराब स्वास्थ्य (Samantha Ruth Prabhu Health Update) के कारण एक्ट्रेस को सारी प्रमोशन्स कैंसल करनी पड़ी. साथ ही अब, एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दी है. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने ट्वीट किया और लिखा, " मैं इस सप्ताह अपनी फिल्म का प्रचार करने और आपके प्यार में डूबने के लिए वास्तव में आपके बीच आने के लिए उत्साहित थी. दुर्भाग्य से व्यस्त कार्यक्रम और प्रचार ने अपना असर डाला है, और मुझे बुखार हो गया है और मेरी आवाज चली गई है. कृपया आज शाम एमएलआरआईटी के वार्षिक दिवस समारोह में टीम शाकुंतलम से जुड़ें... आपकी कमी खलेगी."

इससे पहले, एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले शेयर किया था कि उन्हें ऑटो-इम्यून बीमारी मायोसिटिस का पता चला है. वह कई बार अपनी सेहत को लेकर चिंता की बात कह चुकी हैं. अक्टूबर 2022 में, सामंथा ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से मायोजिटिस के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने लिखा, “यशोधा ट्रेलर के लिए आपके रिएक्शन जबरदस्त थे. यह वह प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करता हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है. कुछ महीने पहले, मुझे मायोजिटिस नामक एक ऑटोम्यून्यून स्थिति का पता चला था. मैं इससे रिकवर होने के बाद इसे शेयर करने की उम्मीद कर रहा थी. लेकिन इसमें मेरी उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है.”

यह भी पढ़ें - Abhishek bachchan और Aishwarya Rai के बीच खटपट ! वायरल हुआ ये वीडियो

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार फिल्म 'यशोदा' में देखा गया था. साथ ही, उनकी आने वाली फिल्म शकुंतलम इस हफ्ते रिलीज होगी. इन दिनों वह अपनी आगामी एक्शन सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में भी बिजी हैं.