logo-image

Tiger 3: 'अब कैटरीना है तो थोड़ा रोमांस करना तो बनता है,' टाइगर 3 एक्ट्रेस के साथ काम करने पर बोले सलमान खान

सलमान (Salman Khan) ने इसको लेकर कहा, "लोगों की बदौलत में कुछ करना नहीं पड़ रहा है स्क्रीन पर,  जैसा हुआ वैसा ही चल जाता है, जितना एक्शन कर सकते हैं उसे थोड़ा सा बढ़ाए जाओ,

Updated on: 17 Nov 2023, 11:40 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान, इमरान हाशमी , (Emraan Hashmi) और कैटरीना कैफ ने हाल ही में आज अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की सफलता का जश्न मनाया. इस कार्यक्रम में कलाकारों ने फिल्म के बारे में बात की और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. कार्यक्रम के दौरान, सलमान (Salman Khan) ने दर्शकों के प्यार को स्वीकार किया, इस बात पर जोर दिया कि इससे उन्हें अपनी प्राथमिकताओं के अनुरूप  रोल चुनने की आजादी मिलती है. पारिवारिक दर्शकों के लिए अत्यधिक रोमांस के बजाय अपने आराम क्षेत्र के अंदर एक्शन को प्राथमिकता देते हुए, सलमान का लक्ष्य रोल को दिलचस्प बनाने का था. हालांकि, कैटरीना द्वारा फिल्म में जोया की भूमिका निभाने के साथ, रोमांस का भी एक चैप्टर जुड़ जाता है, जो फिल्म में और दिलचस्प मोड़ आ जाता है. 

सलमान (Salman Khan) ने इसको लेकर कहा, "लोगों की बदौलत में कुछ करना नहीं पड़ रहा है स्क्रीन पर,  जैसा हुआ वैसा ही चल जाता है, जितना एक्शन कर सकते हैं उसे थोड़ा सा बढ़ाए जाओ, जितना रोमांस कर सकते हो उसे थोड़ा सा कम करो ताकि फैमिली वाले परिवार वाले जाके देखें.  सलमान ने आगे कहा, अब कैटरीना है इस पिक्चर में तो थोड़ा रोमांस तो बनता ही है जोया के साथ.'' इसके अलावा, उन्होंने यह भी मजाक किया कि अगर इमरान का किरदार आतिश खलनायक नहीं होता, तो नकल करते हुए एक किस जरूर होता. 

ये भी पढ़ें-पठान की दीपिका और टाइगर 3 की कैटरीना में कौन है बेहतर? सामने आई अंदर की बात

बॉक्स ऑफिस पर किया 300 करोड़ का क्लेक्शन

यह कार्यक्रम एनर्जी से भर गया क्योंकि सलमान और कैटरीना ने केंद्र मंच पर आकर अपने चार्ट-टॉपिंग गीत, "लेके प्रभु का नाम" की सनसनीखेज धुनों पर डांस फ्लोर पर तहलका मचा दिया, जिसे अरिजीत सिंह ने कुशलता से प्रस्तुत किया था. उनके गतिशील और एनर्जेटिक प्रदर्शन ने माहौल को उत्साह और खुशी से भर दिया, जिससे इस यादगार पल का गवाह बनने वाले सभी भाग्यशाली लोगों पर एक अमिट छाप पड़ी. लोकप्रिय एक्शन स्पाई फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था. यह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने हाल ही में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया. इस फिल्म में हर एक किरदार का लरोल बहुत ही अच्छे से दर्शाया गया है.