logo-image

Salman Khan : फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ एक्शन लेंगे सलमान खान! प्रोडक्शन हाउस करेगी 'कानूनी कार्रवाई'

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स ने लोगों को चेतावनी दी है कि वे किसी भी नई फिल्म की कास्टिंग के संबंध में किसी भी ईमेल पर भरोसा न करें. यदि कोई दोषी पाया गया तो वे कानूनी कार्रवाई भी करेंगे.

Updated on: 30 Jan 2024, 08:40 PM

New Delhi:

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. दशकों के करियर के साथ, सलमान अब तक की सबसे प्रशंसित फिल्मों में से कुछ का हिस्सा रहे हैं. उनकी लोकप्रियता के कारण बहुत सारे लोग उनके और उनके बैनर के साथ काम करना चाहते हैं. इससे अक्सर घोटालेबाज इस अवसर का उपयोग अपने लाभ के लिए करते हैं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस ने लोगों को फर्जी कास्टिंग कॉल्स के प्रति आगाह किया था. सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ चेतावनी दी है. 

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने दी चेतावनी

आज 30 जनवरी को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल से लोगों को घोटालेबाजों से सावधान किया गया. एक्स पर हैंडल ने स्पष्ट किया कि न तो बजरंगी भाईजान अभिनेता और न ही उनकी प्रोडक्शन कंपनी अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही है. उन्होंने कहा: "यह स्पष्ट करना है कि न तो श्री सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है.

फर्जी कास्टिंग कॉल पर होगी कानूनी कार्रवाई 

हैंडल ने लोगों को एक ही उद्देश्य के लिए ईमेल या मैसेज का मनोरंजन न करने की चेतावनी दी. "कृपया इस उद्देश्य के लिए आपके द्वारा प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें. इसके बाद एसकेएफ ने इस गतिविधि को करते पाए जाने वाले किसी भी पक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी. उन्होंने कहा, "यदि कोई भी पक्ष श्रीमान का गलत तरीके से उपयोग करते हुए पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. किसी भी अनऑथराइज्ड तरीके से खान या एसकेएफ के नाम का उपयोग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.