logo-image

अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन में सलमान खान ने गाया ये गाना, बी प्राक ने दिया एक्टर के साथ...

Anant Ambani birthday celebration: अनंत के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए देर रात सलमान खान गुजरात के जामनगर पहुंच गए हैं. इस बीच सुपरस्टार का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Updated on: 12 Apr 2024, 06:45 PM

नई दिल्ली:

अनंत के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए देर रात सलमान खान गुजरात के जामनगर पहुंच गए हैं. सुपरस्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह अनंत अंबानी के जन्मदिन की पार्टी में चार चांद लगा रहे हैं. हाल ही में गुजरात के जामनगर में राधिका मर्चेंट के साथ अपने प्री-वेडिंग फंक्शन को लेकर चर्चा में रहे अनंत अंबानी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक दिन पहले ही बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत का जन्मदिन मनाया गया. जिसमें बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आए. अनंत अंबानी के बर्थडे बैश का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान सिंगर बी प्राक के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सलमान खान देर रात जामनगर पहुंचे

अनंत अंबानी के बर्थडे के प्री-सेलिब्रेशन के लिए सलमान खान देर रात जामनगर पहुंचे. इस दौरान उनके अलावा सिंगर बी प्राक भी इस खास समारोह में मौजूद रहे. इस मौके का ताजा वीडियो वरिंदर चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बी प्राक रणबीर कपूर स्टारर मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल का गाना सारी दुनिया जला देंगे गा रहे हैं. उनके साथ सलमान खान भी अपनी सिंगिंग का हुनर दिखा रहे हैं. अनंत अंबानी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन का ये लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैन्स सलमान के सिंगिंग टैलेंट की भी खूब सराहना कर रहे हैं.

प्री-वेडिंग फंक्शन में भी सलमान छाए रहे

पिछले महीने की शुरुआत में, मार्च की शुरुआत में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में, सलमान खान ने इंडस्ट्री के अपने दो दोस्तों और सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान के साथ मंच पर डांस करके भीड़ को इम्प्रेस कर दिया था. तीनों ने मंच पर आग लगा दी और जामनगर से उनके वीडियो अभी भी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

काम के मोर्चे पर

सलमान खान आखिरी बार वाईआरएफ की टाइगर 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी थे. अब सलमान एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगे. उनके पास पाइपलाइन में बोनी कपूर की वांटेड 2 भी है. कथित तौर पर, अभिनेता करण जौहर की बुल में नज़र नहीं आएंगे लेकिन उन्होंने पुष्टि की कि दबंग 4 जल्द ही बनाई जाएगी.