logo-image

Salman Khan: सलमान खान के फार्म हाउस में घुसपैठ, पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा

Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान के पास पनवेल में एक लग्जरी फार्महाउस है. इसमें एक्टर अक्सर घुड़सवारी करते हुए नजर आते हैं.

Updated on: 08 Jan 2024, 02:46 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Panvel Farm house: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस में घुसपैठ होने की खबरें सामने आई हैं. नवी मुंबई के पनवेल में मौजूद सलमान खान के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है. हालांकि, पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. पूछताछ होने पर दोनों ही शख्स खुद को सलमान खान का फैन बता रहे थे. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है. इस घटना ने सलमान खान की सुरक्षा पर भी सवाल उठा दिए हैं. साथ ही एक्टर के फैंस भी टेंशन में आ गए हैं. 

सलमान खान का स्टारडम इतना ज्यादा है कि उनके फैंस के साथ-साथ दुश्मन भी कम नहीं हैं. पिछले कुछ समय में सलमान खान पर कई बार जानलेवा हमलों की धमकी दी जा चुकी हैं. अब खबर है कि एक्टर के फार्म हाउस में 2 लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की थी. हालांकि, पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त सलमान फार्म हाउस में मौजूद नहीं थे. गुरुवार शाम 4 बजे के आसपास दो अज्ञात शख्स सलमान खान के घर में घुस रहे थे. फार्म हाउस में घुसता देख उन्हें वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने रोका. जिसके बाद फार्म हाउस के मैनेजर को भी बुलाया गया. सिक्योरिटी गार्ड्स ने पुलिस को सूचना दी और दोनों को गार्ड्स पुलिस के हवाले कर दिया. ये घुसपैठिये दीवार के तार तोड़कर फार्महाउस में घुस रहे थे. 

नवी मुंबई पुलिस ने भी दोनों संदिग्ध के बारे में पुष्टि की है. दोनों के पास से फर्जी आधार कार्ड पाए गए हैं. दोनों की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक सिंह के रूप में हुई है. पूछताछ में इनके पास पंजाब और राजस्थान से होने की जानकारी सामने आई है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर मामले की गंभीरता की जांच कर रही हैं.

फर्जी आधार कार्ड के तहत आरोपियों के ऊपर 420 यानी की झूठ बोलकर धोखाधड़ी की कोशिश, 448 ट्रेस पासिंग, 465 ठगी, 468 और 471 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पहले ही सलमान खान को गैंग्स्टर लॉरेस विश्नोई ने खुलेआम धमकी दी थी कि 'सलमान को जान से मार डालेंगे. इसी गैंगस्टर ने हनी सिंह समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स को भी धमकाया है.

हाल में सलमान खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. उनके गैलेक्स अपार्टमेंट पर हजारों फैंस जुटे थे. एक्टर ने फैंस को टाइगर 3 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी दी थी.