logo-image

Salman Khan Praised Ira Khan: सलमान ने की आमिर खान की बेटी की तारीफ, बोले- 'बेटा तुम बहुत...'

सलमान खान और आमिर खान ने फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' में साथ काम किया था. दोनों आज भी इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 01:41 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Praised Ira Khan: बॉलीवुड में तीनों खान के बीच काफी गहरी दोस्ती हैं. शाहरुख, सलमान और आमिर खान हमेशा मुश्किल वक्त में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं. यहां तक कि परिवार के लिए भी तीनों खान को हमेशा सपोर्ट करते देखा गया है. ऐसे ही अब सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान की बेटी आयरा खान की तारीफों के पुल बांधते नजर आए हैं. इसकी वजह भी आपक दिल जीत लेगी. दरअसल, आयरा अक्सर सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के लिए बेबाक बातचीत करती नजर आती हैं. उन्होंने हाल में एक वीडियो शेयर किया जिसे देख सलमान खान भी इम्प्रेस हो गए. सलमान ने आयरा की दिल खोलकर तारीफ की साथ में उन्हें बेटा कहकर आशीर्वाद भी दिया. 

सलमान खान और आमिर खान ने फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' में साथ काम किया था. दोनों आज भी इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त हैं. आज, टाइगर 3 स्टार ने आमिर की बेटी आयरा खान को बधाई दी है. उन्होंने इमोशनल हाईजीन पर बात करती हुई आयरा की कोशिशों को सराहा है. सलमान ने कहा कि आमिर की बेटी कितनी मजबूत और समझदार हैं. 

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें आयरा इमोशनल हाईजीन और मेंटल हेल्थ पर बात कर रही हैं. वीडियो मूल रूप से अगात्सू फाउंडेशन द्वारा शेयर किया गया है. ये संस्था खुद आयरा ने शुरू की है जो मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण में काम करती है. वीडियो पोस्ट करते हुए सलमान ने आयरा के लिए लिखा, कमाल है यार....बच्चे बड़े हो गए, बड़े स्ट्रॉन्ग हो गए और बहुत समझदार भी....मुझे ये पसंद आया..भगवान आपको आशीर्वाद दे बेटा..."

आयरा सोशल मीडिया पर अक्सर मानसिक तनाव, मेंटल हेल्थ, ड्रिप्रेशन पर खुलकर बात करती नजर आती हैं. फैंस के लिए वो एक इंस्पिरेशन जैसी हैं. पिता आमिर खान और मां रीना दत्ता के तलाक के वक्त आयरा ने काफी तनाव झेला था. उन्होंने मीडिया के सामने खुलकर अपनी चाइल्डहुड ट्रॉमा के बारे में बात की थी.