logo-image

Salman Khan ने पूरे किए बॉलीवुड में 34 साल, खास मौके पर शेयर की ये गुड न्यूज

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को कौन नहीं जानता, पूरे देशभर में भाईजान के चर्चे रहते हैं, और इस बात में भी कोई शक नहीं है की सलमान की फैन फॉलोइंग बहुत बडी है. पर क्या आप लोग जानते हैं की एक्टर नें अपने करियर की शुरुआत कैसे की थी.

Updated on: 26 Aug 2022, 06:06 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को कौन नहीं जानता, पूरे देशभर में भाईजान के चर्चे रहते हैं, और इस बात में भी कोई शक नहीं है की सलमान की फैन फॉलोइंग बहुत बडी है. पर क्या आप लोग जानते हैं की एक्टर नें 26 अगस्त 1988 को 'बीवी हो तो ऐसी' (Biwi Ho to aesi) फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ली थी. इस छोटी सी भूमिका के बाद, हंक ने 1989 में 'मैंने प्यार किया' (Maine pyar kiya) के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया और इसके बाद कई हिट फिल्में भी दी. तीन दशकों से अधिक समय से, सलमान खान बॉलीवुड को कई यादगार किरदार देते आए हैं, और आज एक्टर को इस इंडस्ट्री में 34 साल पूरे हो चुके हैं.

आपको बता दें की, एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर #34YearsOfSalmanKhanEra ट्रेंड करके आज का दिन मना रहे हैं. और इसी अवसर का फाएदा उठाते हुए सलमान खान ने अपनी नई फिल्म, 'किसी का भाई.. किसी की जान' (Kisi ka bhai....kisi ki jaan) की घोषणा की. साथ ही सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म की एक झलक शेयर करते हुए लिखा.  "34 साल पहले अब था और 34 साल बाद भी अब है. मेरे जीवन की यात्रा कहीं से भी शुरू नहीं हुई, वे अब और यहां 2 शब्दों से बनी है. मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो अब था और अब मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद. वास्तव में इसकी सराहना करते हैं, ” कहा जा रहा है कि यह फिल्म एंटरटेनर एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है.

यह भी पढें - बेटे को सीने से लगाए घर पहुंचे Anand Ahuja, परिवार वालों ने इस तरह किया स्वागत

दिलचस्प बात यह है कि, यह टाईटल सलमान की एक और फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi eid..kabhi diwali) की याद दिलाता है, जिसकी वह इस समय शूटिंग कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि 'केईकेडी' का नाम बदलकर 'किसी का भाई.. किसी की जान' कर दिया गया है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसकी ऑफिसियल घोषणा नहीं की है. इसके अलावा सलमान खान के पास कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) और 'बजरंगी भाईजान 2' (Bajrangi Bhaijaan 2) भी हैं. वह शाहरुख खान की 'पठान' में भी एक कैमियो रोल करते नजर आने वाले हैं.