logo-image

Bigg Boss 17: बिग बॉस के हर एपिसोड का करोड़ों में चार्ज करते हैं सलमान खान, इस सीजन तोड़े सारे रिकॉर्ड

'बिग बॉस 17' जल्द ही आने वाले है और फैंस के बीच रियलिटी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में दर्शक ये जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि, आखिर सलमान सीजन 17 के लिए कितना चार्ज करने वाले हैं.

Updated on: 12 Oct 2023, 12:28 PM

New Delhi:

Bigg Boss 17: इंडियन टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और कंट्रेवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड प्रीमियर की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो 14 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर शुरू होगा और फैंस यह देखने के लिए एक्साइटमेंट से इंतजार कर रहे हैं कि इस साल यह शो क्या ड्रामा और मनोरंजन लेकर आएगा. लेकिन शो शुरू होने से पहले एक सवाल हर किसी के मन में है कि बिग बॉस 17 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को कितनी फीस मिल रही है? खैर, जवाब आपको चौंका सकता है! तो, 'दिल थाम के बैठिए.'

इंडस्ट्री सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए सलमान प्रति सप्ताह 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं, यानी वह हर एक एपिसोड का 6 करोड़ रुपये कमाएंगे. वह सब कुछ नहीं हैं. यदि शो अपनी नॉर्मल ड्यूरेसन लगभग चार महीने तक चलता है, तो सलमान खान को पूरे सीजन के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी कमाई हो सकती है. 

हालाँकि, उनकी सैलेरी पर मेकर्स या खुद सुपरस्टार की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. सलमान खान 2010 में बिग बॉस के चौथे सीजन से जुड़े हुए हैं और शो का एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं. उनके करिश्मा और बुद्धि  ने उनके लाखों फैन बनाए हैं और शो की रेटिंग बढ़ा दी है. वह निस्संदेह भारत में सबसे अधिक सैलेरी पाने वाले टीवी होस्टों में से एक हैं, और पिछले कुछ सालों में उनकी फीस में लगातार वृद्धि हुई है.

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar: मुंबई में 100 रुपये किराया देकर रहते थे अक्षय कुमार, एक्टर को याद आए पुराने दिन

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सलमान खान ने बिग बॉस के पिछले सीजन की होस्टिंग के लिए हर एपिसोड कितनी फीस ली है, इसकी एक लिस्ट यहां देखी जा सकती है. 

- सीजन 4 से 6: 2.5 करोड़ रुपये

- सीजन 7: 5 करोड़ रुपये

- सीजन 8: 5.5 करोड़ रुपये

- सीजन 9: 7-8 करोड़ रुपए

- सीजन 10: 8 करोड़ रुपए

- सीजन 11: 11 करोड़ रुपये

- सीजन 12: 12-14 करोड़ रुपए

- सीजन 13: 15.50 करोड़ रुपये

- सीजन 14: 25 करोड़ रुपये