logo-image

Salman Khan ने 3 साल पुराने मामले में खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

अंधेरी कोर्ट ने आईसीपी की धारा 504 और 506 के तहत सलमान खान (Salman Khan) और उनके बॉडीगार्ड नवाज इकबाल शेख को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया है

Updated on: 05 Apr 2022, 01:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) को आज कोर्ट ने समन इशू कर कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए हैं. अंधेरी कोर्ट ने आईसीपी की धारा 504 और 506 के तहत सलमान और उनके बॉडीगार्ड नवाज इकबाल शेख को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया है. इस मामले में अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस मामले में सलमान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. सलमान ने अपनी याचिका में मामले के निपटारे की मांग की है.

यह भी पढ़ें: फिल्मी है Alia Bhatt और रणबीर कपूर की लवस्टोरी, इस फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

क्या है मामला

सलमान खान का ये 3 साल पुराना मामला है. 24 अप्रैल, 2019 के दिन शूटिंग के लिए सलमान खान अपने बांद्रा स्थित घर से यशराज स्टूडियो की तरफ साइकिल की सवारी करते हुए निकले थे. इस दौरान अशोक पांडे नाम के एक पत्रकार ने अंधेरी इलाके में बीच सड़क पर साइकिल चलाते सलमान खान का वीडियो बना रहा था जिसके बाद सलमान खान के बॉडीगार्डस ने अशोक पांडे के साथ हाथापाई की और उनका मोबाइल छीना गया. उनके साथी के साथ धक्का मुक्की की गई. इस घटना के वक्त सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज इकबाल शेख पर उनके साथ गाली-गलौज और बदतमीजी करते हुए उन्हें धमकाया. इस मामले में मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था.