logo-image

Saira Banu: 'आज भी दिलीप को महसूस कर सकती हूं', सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

सायरा ने लिखा कि वह अपने साथ दिलीप की मौजूदगी को महसूस कर सकती हैं और कहा कि "चाहे कुछ भी हो, हम अभी भी जीवन की राह पर एक साथ, हाथ में हाथ डालकर, विचारों में एक और समय के अंत तक एक साथ चलेंगे.

Updated on: 07 Jul 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) ने भी अब इंस्टाग्राम पर अकाउंट बना लिया है. सायरा ने अपने दिवंगत पति दिलीप कुमार (DIilip Kumar Death anniversary) की डेथ एनिवर्सरी पर डेब्यू किया है. जैसे ही वह वर्चुअली पहली बार सामने आईं, उन्होंने अपना पहला पोस्ट अपने दिवंगत पति को समर्पित किया. अपने दिवंगत पति की याद में सायरा बानो ने अपने इंस्टाग्राम पर दिलीप साहब के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. अनमोल तस्वीरों के साथ, सायरा जी ने दिलीप जी के प्रति अपने प्यार के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है.

इस नोट की शुरुआत 7 जुलाई से होती है, ''यह वह दिन है, '7 जुलाई' को 'सुबह 7 बजे' जब समय रुक गया और मेरा प्रियजन गहरी नींद में सो गया. मैंने सर्वशक्तिमान से विनती की कि, 'साहब', जैसा कि मैं उन्हें हमेशा बुलाती हूं, उन्हें उनके पसंदीदा दोहे में से एक पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए.'' उन्होंने उर्दू में दोहा और उसका अनुवाद भी साझा किया, जिसमें लिखा था, “मेरा प्रियजन नींद में है इसलिए मेरी पूरी दुनिया शांत है, मैं उससे जागने का आग्रह करती हूं ''

ये भी पढ़ें-Happy birthday Dhoni: धोनी की ये आदतें दिला देंगी आपको सुशांत सिंह की याद...

'दिलीप की मौजूदगी को महसूस करती हैं'

सायरा ने लिखा कि वह अपने साथ दिलीप की मौजूदगी को महसूस कर सकती हैं और कहा कि "चाहे कुछ भी हो, हम अभी भी जीवन की राह पर एक साथ, हाथ में हाथ डालकर, विचारों में एक और समय के अंत तक एक साथ चलेंगे." उन्होंने दिवंगत एक्टर को कई पीढ़ियों के लिए "प्रतिष्ठित मार्गदर्शक प्रकाश" कहा और कहा कि वह न केवल "अब तक के सबसे महान अभिनेता थे, बल्कि एक बहुत महान इंसान भी थे."सायरा ने एक इंटरव्यू में साथ एक नोट भी साझा किया और कहा कि वह अभी तक इस तथ्य से सहमत नहीं हैं कि वह अब आसपास नहीं हैं क्योंकि वह "हर समय उन्हें महसूस कर सकती हैं." उन्होंने कहा कि वह एकमात्र बार दिसंबर में बाहर निकली थीं जब मुंबई में दिलीप कुमार की स्मृति में एक फिल्म महोत्सव आयोजित किया गया था.