logo-image

सारा ने स्पेशल अंदाज में मनाया पापा सैफ का बर्थडे, देखिए क्या-क्या लेकर पहुंचीं घर

Happy birthday Saif: वीडियो में सारा और इब्राहिम कैजुअल आउटफिट में अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं. जहां सारा ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है, वहीं इब्राहिम ग्रे टी-शर्ट और नीली जींस पहने नजर आ रहे हैं.

Updated on: 16 Aug 2023, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनुभवी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और पूर्व दिवंगत भारतीय क्रिकेटर, महान मंसूर अली खान पटौदी के घर जन्मे, सैफ अली खान ने साल 1993 में हिंदी फिल्म, परंपरा से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की और तब से अपने अच्छे लुक से अट्रेक्टिव बने हुए हैं. 30 साल से अधिक के अपने शानदार करियर में, सैफ ने कल हो ना हो, हम तुम, दिल चाहता है, लव आज कल, ओमकारा आदि जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग की है. 

एक स्थापित एक्टर, एक प्यारे पति और चार बच्चों के प्यारे पिता, एक्टर रियल लाइफ के रोल पूरी शालीनता और उत्साह के साथ निभाते हैं. सारा अली खान, अपने भाई इब्राहिम (Ibrahim Khan) के साथ, अपने पिता सैफ को खुश और आश्चर्यचकित करने के लिए केक और गुब्बारे लेकर पहुंचीं.सैफ अली खान के जन्मदिन पर सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बुधवार को सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को लोगों ने मुंबई में सैफ और करीना कपूर के घर के बाहर देखा. 

 ये भी पढ़ें-Alia Bhatt- Ranbir Kapoor: जब आलिया के बॉयफ्रेंड थे रणबीर कपूर, तब नहीं करने देते थे ये काम

गुब्बारे पर लिखा था 'बेस्ट डैड'

वीडियो में सारा और इब्राहिम कैजुअल आउटफिट में अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं. जहां सारा ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है, वहीं इब्राहिम ग्रे टी-शर्ट और नीली जींस पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो में सारा को एक हाथ में केक बैग और दूसरे हाथ में गुब्बारों का गुच्छा ले जाते हुए देखा जा सकता है. एक गुब्बारे पर 'बेस्ट डैड' लिखा हुआ है. वहीं, इब्राहिम को एक छोटा सा ब्लैक गिफ्ट बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि सारा मुस्कुराते हुए और नमस्ते कहते हुए पैपराजी का अभिवादन करती है और इमारत की ओर बढ़ती है और उनका भाई उनका पीछा करता है.