logo-image

Sacred Games : जब सीरीज में बोल्ड सीन करने के बाद रो पड़ती थीं कुब्रा सैत, खुद बताई सच्चाई

एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली. लोग उनकी एक्टिंग कायल हैं. हाल ही में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के एक सीन की शूटिंग के बारे में बात की.

Updated on: 13 May 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली. लोग उनकी एक्टिंग कायल हैं. हाल ही में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के एक सीन की शूटिंग के बारे में बात की, जो लोगों के लिए काफी हैरान करने वाला है. दरअसल, कुब्रा ने बताया कि सीन के बाद वो बेकाबू होकर रो पड़ती थीं. उन्होंने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा - 'वो सीन पहले दिन शूट किया गया था. यह पहले दिन का आखिरी सीन था. मुझे बस जाना था और सीन पूरा करना था. मुझे याद है कि हमने सीन खत्म किया और इसे पूरा करने के लिए हमने सात टेक लिए. 

सातवें टेक तक, मैं कई घंटों की गिनती खो चुकी थी, जिसे हम दिखा रहे थे. आखिरी में, मैं फर्श पर गिर गई और वापस नहीं उठ सकी. मैं थक गई थी. मैं बेकाबू होकर रो रही थी. नवाज और एके ने मुझे उठाया और मुझे कस कर पकड़ लिया जब मैं सिसक रहा थी. धीरे-धीरे मैंने एक कट सुना.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

यह भी पढ़ें : Yami Gautam : यामी गौतम ने फिल्म की फीस पर उठाए सवाल, कही हैरान करने वाली बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, 'मैं उनसे प्यार करती हूं. वो सिर्फ एक खूबसूरत इंसान हैं और साथ काम करने के लिए एक एक शानदार एक्टर हैं. इसके अलावा वो बहुत शर्मीले हैं. तो उनसे पकड़ पकड़ के सीन कारवाना पड़ता था. मैं उनके गालों पर किस करने जाती थी और कहती थी 'चल ना सेक्स सीन करते हैं' यह मेरा काम है कि मुझे वो माहौल बनाने की जरूरत है.' जानकारी के लिए बता दें कि सेक्रेड गेम्स का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था और इसमें सैफ अली खान और राधिका आप्टे ने भी अभिनय किया था. वेबसीरीज में कुब्रा ने कुकू नाम की एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाया था, जिसके प्यार में नवाज पागल दिखाए गए थे.