logo-image

सेक्रेड गेम्स स्टार कुब्रा सैत के करीबी ने ही किया था उनका यौन शोषण

सेक्रेड गेम्स स्टार कुब्रा सैत (Kubbra sait) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए हैं.

Updated on: 06 Jun 2022, 11:09 AM

नई दिल्ली :

आजकल वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से पॉपुलर हुई कुब्रा सैत (Kubbra sait) ने हाल ही में अपनी किताब में जोरदार खुलासा किया है. उनके इस किस्से को जानने के बाद हर किसी को हैरानी हो रही है. वैसे आज कल तो ऐसी बहुत सी घटनाएं सामने आती रहती हैं. कुछ लोगों के बारे में सभी को पता चल जाता है. वहीं कुछ का ताउम्र सामने नहीं आ पाता है.  कुब्रा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब वो 17 साल की थी तब उनका यौन शोषण हुआ था, जिसकी वजह से वो सहम गई थी. एक्ट्रेस के साथ इस हकरत को करने वाला और कोई नहीं उनका करीबी था.  इसके साथ ही आपको हम इस बात की जानकारी दे दें कि एक्ट्रेस पहली स्टार नहीं हैं, जिन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है. 

यह भी जानिए - दिव्या भारती के अंदर था इस डायरेक्टर को लेकर इतना डर कि घंटो गुजारा था गाड़ी में वक्त

आपको बता दें, एक्ट्रेस (Kubbra sait) ने कहा जब वो बंगलुरु में एक रेस्टोरेंट में जाया करती थीं. उस रेस्टोरेंट के मालिक से उनकी और उनके भाई की अच्छी दोस्ती हो गई थी. उसने एक्ट्रेस के मां की काफी मदद भी की थी.  लेकिन उसी शख्स ने मदद के तुरंत बाद उनके साथ गंदी हरकत भी कि जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने (Kubbra sait)बताया कि उनको और उनके परिवार को इस बात का बिल्कुल एहसास नहीं था कि जिसे वह अपना समझ रही थीं, वह ऐसी हरकत करेगा.

अभिनेत्री (Kubbra sait) ने बताया कि वह शख्स उन्हें होटल में ले गया, जहां उसने कुब्रा को किस किया. उन्होंने बताया कि मैं समझ नहीं पा रही थी कि मेरे साथ क्या हो रहा है, लेकिन उस दौरान मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही थी. उन्होंने कहा- ये मेरा शर्मनाक सीक्रेट है.