logo-image

Emma Watson: रूपर्ट ग्रिंट को हैरी पॉटर सेट पर KISS करना था हॉरीबल, एक्ट्रेस ने शेयर किया मोमेंट

फिल्म हैरी पॉटर की लीड एक्ट्रेस एम्मा वॉटसन ने फिल्म से जुड़े अपने पलों को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें सेट पर रूपर्ट ग्रिंट को किस करना था, जो सबसे अजीब बात थी.

Updated on: 07 Oct 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म हैरी पॉटर के रूपर्ट ग्रिंट और डैनियल रैडक्लिफ के साथ, एम्मा वॉटसन ने हमेशा हैरी पॉटर के सेट से अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. साल 2022 के रियुनियन स्पेशल, 'रिटर्न टू हॉगवर्ट्स' के दौरान हैरी पॉटर से जुड़ी बहुत सारी बातें फिर से सामने आईं. जो उनकी एक्टर्स के जर्नी को ऑन और ऑफ-कैमरा दिखाती है. रियुनियन स्पेशल के दौरान, एक्ट्रेस ने उस पलों को एंजॉय किया जब फिल्म के एक सीन में रॉन और हर्मियोन ने अपना पहला किस किया. 

एम्मा वॉटसन का अजीब किसिंग सीन

रियुनियन स्पेशल के दौरान, एक्ट्रेस ने उस पलों को एंजॉय किया जब फिल्म के एक सीन में रॉन और हर्मियोन ने अपना पहला किस किया. एम्मा वॉटसन, जिन्होंने हर्मियोन का किरदार निभाया था, ने अपने उस एक्सपीरियंस को याद करते हुए इस बात पर जोर दिया कि रूपर्ट ग्रिंट के साथ उस पल किस करना असहज था, एम्मा ने कहा जिसे मैं भाई के रूप में देखती थी. जाहिर तौर पर हम दोनों का किसिंग सिन हॉरीबल था जिससे हम दोनों में से किसी को भी कभी गुजरना पड़ा. यह दृश्य, जिसे ड्रामा रूप दिया जाना था, इसके बजाय हंसी-मज़ाक से भरे सीन में बदल गया, जैसा कि एम्मा ने कहा, यह हर स्तर पर गलत लगा.

डेनियल रैडक्लिफ़ की माफ़ी

हैरी पॉटर का किरदार निभाने वाले डेनियल रैडक्लिफ ने माफी मांगकर माहौल को हल्का किया. उन्होंने स्वीकार किया, मैंने इसे बेहतर नहीं बनाया क्योंकि मुझे काफी हद तक बताया गया था कि मैं इस बारे में पूरी तरह बकवास कर रहा था और ऐसा कह रहा था, 'मैं सेट पर आऊंगा और तुम लोगों को किस करते हुए देखूंगा' मुझे इसके लिए खेद है.

एक्ट्रेस के लाइफ का सबसे भयानक काम था

यह पहली बार नहीं था जब एम्मा वॉटसन ने हैरी पॉटर को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. जोनाथन रॉस के साथ 2012 एक इंटरव्यू की क्लिप में, उन्होंने ये बात कही, एम्मा ने कहा- यह अब तक का सबसे भयानक काम था जो मुझे करना पड़ा. इसलिए नहीं कि रूपर्ट प्यारा नहीं है. 

आंखें बंद करके एम्मा ने किया था किस

किस के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी आंखें बंद कर लेते हैं, इसलिए जब मैं वास्तव में उसे किस कर रही थी तो यह ठीक था क्योंकि मेरी आंखें बंद थीं. सबसे बुरी बात तब होती है जब हमें अपनी आंखें खोलनी पड़ती हैं और एक-दूसरे को देखना पड़ता है क्योंकि तब यह वैसा ही था, और फिर हम आगे नहीं बढ़ सकते थे.