logo-image

Aditi Rao Hydari: रुमर्ड कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ साथ मना रहे हैं छुट्टियां! देखें तस्वीरें 

अदिति राव हैदरी अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

Updated on: 04 Jun 2023, 10:14 PM

New Delhi:

हाल ही में ऐसी कई अफवाहें सुनने में आई हैं कि अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि, इस पर दोनों ने पब्लिकली कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि अफवाहें असल में सच हो सकती हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था. एक्ट्रेस ने उनके साथ पोज नहीं दिया. हालाँकि, उन्होंने पैप्स के लिए हाथ हिलाया. अब सोशलाइट बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में सिद्धार्थ और अदिति साथ देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि, बीना काक एक भारतीय राजनेता हैं और वह कुछ बॉलीवुड सितारों के काफी करीब हैं. सलमान खान जब भी राजस्थान में होते हैं तो बीना काक के घर जरूर जाते हैं. अदिति राव हैदरी को तस्वीरों में हम डेनिम और टी में देख सकते हैं. उनके साथ होने की अफवाहें पिछले साल से शुरू हुई थीं. वह वहां जुबली की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. दोनों ने एक फिल्म महा समुद्रम में साथ काम किया जहां वे अच्छे दोस्त बन गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

सिद्धार्थ को उनके फिल्म की प्रमोशन के समय देखा गया था. प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा था कि, "क्या उन्होंने कभी इस बात पर गौर किया कि पर्दे पर रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने के दौरान उनका निजी प्रेम जीवन कैसे विफल रहा." एक्टर ने इस बात का जवाब देते हुए रिपोर्टर को कहा कि वह इसके बजाय फिल्म पर ध्यान दें. दूसरी ओर, अदिति राव हैदरी भी प्रेस में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करती हैं. 

यह भी पढ़ें - Sulochana Passes Away : दिग्गज एक्ट्रेस सुलोचना का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अदिति राव हैदरी ने इससे पहले एक्टर अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी.