logo-image

Ritesh Deshmukh: जामिया में फिल्म की शूटिंग कर रहे रितेश देशमुख, एक्टर का लुक हुआ लीक

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 24 Jun 2023, 06:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसकी वजह से फिल्म का पहला लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों के सामने आ गया है. खबरों की माने तो रितेश अपनी आने वाली मराठी फिल्म के लिए जामिया मिल्लिया इस्लामिया में शूटिंग कर रहे हैं.

कॉलेज की लोकेशन का पता चला

शूट के वायरल क्लिप में कॉलेज की लोकेशन का पता चल रहा है, वीडियो में कॉलेज के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के बाहर रितेश देशमुख कुछ पुलिसकर्मी के साथ खड़े हैं. इस दौरान फिल्म से जुड़ी कुछ लड़कियां भी हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट लिए खड़ी हैं. इस दौरान एक्टर की फिल्म से जुड़ी लुक भी सबके सामने आ गई है. शूटिंग के दौरान रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को एक कॉमन मैन की तरह देखा जा सकता है, जो नॉर्मल शर्ट पेंट पहने हुए है. वहीं एक्टर ने कंधे पर ऑफिस बैग भी ले रखा है.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor: करीना कपूर ने सैफ अली खान को कहा 'माई वर्ल्ड', तस्वीरें की शेयर

 

फरदीन खान के साथ दोबारा आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की आने वाली बॉलीवुड फिल्म प्रशस्त है, जो 9 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विस्फोट बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन संजय गुप्ता ने किया है. फिल्म में रितेश देशमुख और फरदीन खान (Fardeen khan) को एक बार साथ में देखा जाएगा. दोनों 14 साल पहले फिल्म 'हे बेबी' (Hey Baby) में साथ नज़र आए थे.  

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: धर्मेंद्र ने अब आलिया भट्ट पर जमकर लुटाया प्यार, शेयर की लवली Photo 

कालेज के छात्रों के मुताबिक रितेश जामिया मिल्लिया में कई दिनों से हैं, और यहा शूट कर रहे हैं.  रितेश देशमुख अपनी अगली मराठी फिल्म के लिए जामिया में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग कॉलेज के कई अलग अलग लोकेशन पर की गई है.