logo-image

Richa Chadha: ब्रिटिश एक्टर विलियम मोसले के साथ लंदन की सड़कों पर शूटिंग करती नजर आईं एक्ट्रेस...

ऋचा चड्ढा अब अपने एक्टिंग का स्किल को और बड़ा कर अपनी अगली फिल्म 'आइना' के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 31 Jul 2023, 07:45 PM

नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित महिला अभिनेता, ऋचा चड्ढा एक दशक से अधिक समय से अपनी एक्टिंग स्किल्स से कई दिलों पर राज करती हैं. अपने इंडियंस फैंस को अपने अभिनय से शॉक करने के बाद, ऋचा चड्ढा अब अपने एक्टिंग का स्किल को और बड़ा कर अपनी अगली फिल्म 'आइना' के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंडियन और ब्रिटिश सिनेमा के रोमांचक कोलाब्रेशन को दर्शाने वाली फिल्म, आइना में ऋचा चड्ढा के अलावा लोकप्रिय ब्रिटिश अभिनेता विलियम मोसले भी लीड रोल में हैं.

लुक और टीज़र जारी नहीं किया

इंडियन और ब्रिटिश सिनेमा के रोमांचक कोलाब्रेशन को दर्शाने वाली फिल्म, आइना में ऋचा चड्ढा के अलावा लोकप्रिय ब्रिटिश अभिनेता विलियम मोसले भी लीड रोल में हैं, जबकि मेकर्स ने अभी तक ऋचा की द मोस्ट अवेटेड इंटरनेशनल आउटिंग का पहला लुक और टीज़र जारी नहीं किया है. लंदन से आईना के सेट से ऋचा चड्ढा की एक अनदेखी बीटीएस तस्वीर मिली है.

ऋचा चड्ढा लंदन में स्पॉट हुईं

ऋचा चड्ढा को लंदन की सड़कों पर देखा गया जहां वह आइना की शूटिंग कर रही थीं. ऋचा की आइना के सह-कलाकार विलियम मोसले के साथ एक बीटीएस तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. तस्वीर में ऋचा को विलियम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े देखा जा सकता है. ऋचा ने जहां नीले और भूरे रंग की पोशाक पहनी हुई है, वहीं विलियम को सफेद शर्ट में देखा जा सकता है.

ऋचा चड्ढा का वर्क फ्रंट

अपने इंटरनेशनल इंडस्ट्री आइना के अलावा, ऋचा चड्ढा की झोली में फुकरे 3 है जहां वह भोली पंजाबन के अपने लोकप्रिय किरदार को फिर से निभाएंगी. फुकरे 3 के अलावा, वह संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड मैग्नम ओपस वेब सीरीज हीरामंडी में भी दिखाई देंगी. हीरामंडी में ऋचा, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. हीरामंडी में फरदीन खान भी अहम भूमिका में हैं. हीरामंडी डिजिटल स्पेस में संजय लीला भंसाली की पहली फिल्म है.