logo-image

Fukrey 3: फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं ऋचा चड्ढा, देखें VIDEO

फुकरे 3 ने रिलीज के 5 दिनों के भीतर 50 करोड़ रुपये का उल्लेखनीय मील का पत्थर पार कर लिया. ऋचा चड्ढा ने अपना आभार व्यक्त करने और आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया.

Updated on: 03 Oct 2023, 04:16 PM

नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा वर्तमान में पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी की नई किस्त फुकरे 3 की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रही हैं. पहली फिल्म के स्क्रीन पर आने के एक दशक बाद, तीसरी किस्त ने न केवल हंसी के दंगल के रूप में फ्रेंचाइजी की प्रतिष्ठा को मजबूत किया है, बल्कि ऋचा चड्ढा के करियर को भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. फिल्म में पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा भी हैं. अब, जैसे ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया, ऋचा ने भगवाने का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची. 28 सितंबर को रिलीज़ हुई, फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 ऋचा चड्ढा ने सिद्धिविनायक मंदिर में मांगा आशीर्वाद

28 सितंबर को रिलीज़ हुई, फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है और रिलीज़ के 5 दिनों के भीतर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फुकरे 3 की सफलता ऋचा चड्ढा के करियर में एक इंपॉर्टेंट मोमेंट है, जो दर्शकों को उनकी एक्स्ट्राऑर्डिनरी टैलेंट की याद दिलाती है जिसे वह पर्दे पर लाती हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में मुबंई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करते देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अपनी टीम के साथ ऋचा चड्ढा ने लिया बप्पा से आशीर्वाद 

फुकरे 3 को मिले जबरदस्त प्यार और सराहना के लिए आभार व्यक्त करने के लिए ऋचा चड्ढा अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा से आशीर्वाद लिया. लाखों मुंबईकरों की आस्था का जन्मस्थान सिद्धिविनायक मंदिर लोगों के दिलों में एक खास जगह रखता है. फिल्म की सफलता और सिद्धिविनायक मंदिर की अपनी जर्नी के बारे में बोलते हुए, ऋचा चड्ढा ने कहा, फुकरे 3 को दर्शकों से जो प्यार मिला है, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं. भोली पंजाबन का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन पुरस्कृत अनुभव रहा है, और मैं इसके लिए आभारी हूं.