logo-image

Rasha Thadani: भीगी-भीगी बारिश में शॉर्ट ड्रेस पहनकर निकलीं रवीना की बेटी, फैंस बोले- आय हाय

राशा थडानी बॉलीवुड की फेमस स्टार किड हैं. उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

Updated on: 24 Jul 2023, 01:50 PM

नई दिल्ली:

Rasha Thadani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी काफी पॉपुलर हो गई हैं. राशा आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. फिल्मों में आने से पहले ही राशा अपने लुक्स, फैशन और खूबसूरती के लिए फेमस हो चुकी हैं. राशा अपनी मॉमी रवीना टंडन की तरह ब्यूटी क्वीन हैं. स्टार किड के फैंस भी उन्हें मुंबई में स्पॉट होते ही पहचान लेते हैं. ऐसे ही मानसून के मौसम में एक बार फिर राशा आउटटिंग करते नजर आईं. राशा ने अपनी क्यूट स्माइल और यूनिक स्टाइलिंग से सबका दिल जीत लिया है. 

हाल में राशा थडानी को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया. रवीना की लाडली बेटी यहां किसी काम से बाहर निकली थीं. ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में राशा बेहद ग्लैमरस दिख रही थी. इस लुक को दीवा ने मिनिमम मेकअप, हाई हील्स और हैंडबैंग से कंप्लीट किया था. राशा की खुली जुल्फें फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही थीं. बारिश में भीगती हुईं राशा की खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो गया. उन्होंने यहा पैपराजी को ग्रीट किया और बारिश से बचकर भागती दिखीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो सामने आते ही राशा थडानी के फैंस उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स ने राशा को छोटी रवीना कहकर भी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा- आय हाय वो कितनी खूबसूरत लग रही है. तो वहीं कुछ यूजर्स ने कहा वो बिल्कुल अपनी मां रवीना की तरह हॉट है...एक फैन ने लिखा राशा जल्द ही करोड़ों दिल की धड़कन बन जाएंगी. 

राशा थडानी बॉलीवुड की फेमस स्टार किड हैं. उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. ऐसी खबरें हैं कि राशा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, मॉमी रवीना टंडन की तरह राशा भी एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी राशा थडानी अपनी ग्लैमरस फोटोज से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. अक्सर राशा को एयरपोर्ट पर या दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है.