logo-image

Rashmika Mandanna: रश्मिका ने अपने पेट डॉग के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले So Cute

रश्मिका मंदाना अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पेट डॉग के सात एक फोटो शेयर की है.

Updated on: 25 Jun 2023, 03:46 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अक्सर किसी वा किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) की तैयारियों में लगी हुई हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बहुत प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में रश्मिका को उनके पेट डॉग ऑरा के साथ देखा जा सकता है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं साथ ही उनको फैंस को भी बेहद क्यूट लग रही है. 

आपको बता दें कि, तस्वीर में रश्मिका को अपने पेट डॉग ऑरा को गोद में लेकर फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में रश्मिका ने अपने सबसे अच्छे कैज़ुअल कपड़े पहने हैं और वह सुंदर लग रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वह हर चीज को बेहतर बनाती हैं. " 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, कुछ दिन पहले ही रश्मिका मंदाना ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी की है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी, रणबीर कपूर और क्रू की तस्वीरें शेयर कीं. शुरुआती फ्रेम में रश्मिका और रणबीर सेल्फी में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. अगले में, रश्मिका निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ फ्रेम शेयर कर रही हैं. आखिरी दो तस्वीरों में हमें टीम एनिमल की झलक मिलती है. एल्बम के साथ, रश्मिका ने लिखा, “#Animal…मेरे दिल के टुकड़े.” अभिनेता रोहित सुरेश सराफ ने लाल दिल से इमोजी के साथ कमेंट किया. फैन्स ने भी कमेंट सेक्शन में रश्मिका मंदाना पर प्यार बरसाया है. 

यह भी पढ़ें - Project K: प्रोजेक्ट के की टीम में शामिल हुए कमल हासन, बिग बी और प्रभास ने किया स्वागत 

इससे पहले, फिल्म का प्री-टीजर हाल ही में ऑनलाइन शेयर किया गया था और इसे फैंस से शानदार रिएक्शन्स मिले थे. फुटेज में, हम सफेद कुर्ती और लुंगी पहने रणबीर कपूर की एक देख सकते हैं. वीडियो शेयर करते हुए संदीप रेड्डी वांगा ने कैप्शन में लिखा, "जानवर को आजाद होने में 2 महीने बाकी हैं. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में जानवर." बता दें कि, एनिमल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एनिमल से पहले संदीप रेड्डी वांगा ने तेलुगु में अर्जुन रेड्डी और हिंदी में इसकी रीमेक कबीर सिंह का निर्देशन किया था. इस बीच, रणबीर कपूर आखिरी बार 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आए थे.