logo-image

Fighter Trailer : दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री देख रणवीर सिंह हुए हैरान, एक्टर ने कही ये बात

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, ट्रेलर देखने के बाद रणवीर सिंह का रिएक्शन आया है.

Updated on: 15 Jan 2024, 03:39 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्मों में से एक है. फैंस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार इंतजार खत्म हुआ क्योंकि मेकर्स ने आज भारतीय सेना दिवस के अवसर पर फाइटर ट्रेलर का लॉन्च किया है. ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद, रणवीर सिंह ने फाइटर ट्रेलर की सराहना करते हुए अपनी पत्नी का हौसला बढ़ाया. वह पहली रिलीज से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने फिल्म की रिलीज के लिए टीम को शुभकामनाएं दीं.

फाइटर ट्रेलर पर रणवीर सिंह का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म फाइटर का ट्रेलर साझा किया. ट्रेलर में कुछ रोमांचक हाई-ऑक्टेन एरियल चेज़ सीक्वेंस, मोटिवेशनल डायलॉग और म्यूजिक, एक दिलचस्प कहानी और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है. फाइटर ट्रेलर के रिलीज होते ही नेटिज़न्स ने इसकी जमकर तारीफ की. दीपिका के पति रणवीर सिंह ने भी अपनी समीक्षा साझा करते हुए अभिनेत्री की पोस्ट पर एक कमेंट किया. 

रणवीर सिंह ने किया फाइटर के ट्रेलर पर कमेंट

रणवीर सिंह को फाइटर का ट्रेलर बहुत पसंद आया और इसने उन्हें शॉक कर दिया. एक्टर ने लिखा- क्या ट्रेलर है, अद्भुत, मैं चकित हो गया हूं. ऑल द बेस्ट टीम फाइटर. भूमि पेडनेकर ने भी कमेंट करते हुए लिखा- वाह. रितिक के पिता राकेश रोशन ने फायर इमोजी के साथ लिखा, सुपर. फाइटर में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और तलत अजीज के साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं.