logo-image

Ranveer Singh- Deepika Padukone जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स! एक्टर ने दी ये जानकारी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में रणवीर सिंह ने बच्चे को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो रहे हैं.

Updated on: 20 Apr 2022, 03:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों ही एक्टर की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Jayeshbhai Jordar trailer out) हुआ. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाया. ट्रेलर में एक्टर अपनी होने वाली बच्ची के लिए लड़ते दिखाई दिए हैं. जिसे उनके माता-पिता इस दुनिया में आने से पहले ही मार देना चाहते हैं. फिल्म का ट्रेलर ही लोगों को रुला दे रहा है. अब जैसा की आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग उनकी रीयल लाइफ शादी को पूरे 4 साल हो गए हैं. ऐसे में सभी को उनके बच्चे का इंतजार है. इस बीच हाल ही में रणवीर सिंह ने बच्चे को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

दरअसल, हाल ही में रणवीर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च (Ranveer Singh at trailer launch) में पहुंचे थे. जहां एक्टर से बच्चे को लेकर सवाल किया गया कि वो बेटी चाहते हैं या फिर बेटा? जिस पर रणवीर (Ranveer Singh on wanting baby boy or girl) जवाब देते हैं कि जब आप मंदिर जाते हैं, तो वहां आपसे नहीं पूछा जाता कि आपको लड्डू चाहिए या शीरा. जो कुछ भी मिलता है, पूरी श्रद्धा के साथ लेते हैं क्योंकि वह प्रसाद है. वही बात यहां लागू होती है. भगवान दीपिका और मुझे जो भी आशीर्वाद देना चाहते हैं - चाहे वह लड़का हो या लड़की, यह एक सच्चा आशीर्वाद होगा. तो वहां कोई विकल्प नहीं है.' रणवीर का ये बयान सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं. साथ ही ये कयास भी लगा रहे हैं कि दोनों बच्चा प्लान कर रहे हैं और जल्द ही पेरेंट्स बन सकते हैं. ऐसे में उन्हें बस इस खुशखबरी का इंतजार है. 

बता दें कि एक्टर अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Ranveer Singh dialogoue in Jayeshbhai Jordar) में भी यही कहते नज़र आए हैं. उनका ये बयान लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. खैर, अगर बात करें रणवीर और दीपिका की तो दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2018 के नवंबर के महीने में इटली में शादी (Deepika Padukone Ranveer Singh marraige) रचाई. दोनों की शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी. जिन्हें लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. वहीं, उन्होंने शादी के बाद एक ग्रांड रिसेप्शन भी रखा था. जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की थी. वहां से भी उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रही थी.