logo-image

Ranbir Kapoor अपने अंकल Randhir से हैं खफा! फैला दी झूठी अफवाह

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) हाल ही में रिलीज हुई हैं. जिसके प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अपने अंकल रणधीर कपूर को लेकर कहा कि वो डिमेंशिया से जूझ रहे हैं. जिस पर अब रणधीर ने चौंकाने वाली बात कह दी है.

Updated on: 01 Apr 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) हाल ही में रिलीज हुई हैं. जिसके प्रमोशन के लिए ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अलग-अलग जगह स्पॉट हुए. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट में रणबीर कपूर ने अपने चाचा रणधीर कपूर को लेकर कह दिया कि वो 'डिमेंशिया' (Dementia) से जूझ रहे हैं और ये उनकी शुरुआती स्टेज है. रणबीर के इस बयान ने लोगों को हैरान कर दिया था. जिसके बाद अब खुद रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इस पर बात करते हुए स्थिति साफ कर दी है. लेकिन उन्होंने जो कहा, वो हैरान करने वाला था. लोग इसे सुनकर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं. साथ ही लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर रणबीर ने अपने अंकल के लिए इस तरह की झूठी बात क्यों कही. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

सबसे पहले बात करें रणबीर (Ranbir Kapoor Latest Statement) के स्टेटमेंट की तो उन्होंने कहा था कि उनके अंकल रणधीर कपूर डिमेंशिया के शुरुआती स्टेज से गुजर रहे हैं. रणबीर बताते हैं कि वह फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen Release) के बाद उनके पास आए और कहा, 'डैड से कहो कि वह अद्भुत हैं और वह कहां हैं, चलो उन्हें बुलाते हैं'. रणधीर को लेकर रणबीर द्वारा दिया गया बयान लोगों को हैरान कर रहा था. हालांकि, इसके बाद जब बीमारी की बात रणधीर (Randhir Kapoor on Ranbir Statement) से पूछी गई है, तो उन्होंने इस पर साफतौर से इंकार कर दिया. उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने ऋषि कपूर के लिए पूछा था. जिस पर रणधीर मना कर देते हैं और कहते हैं कि 'मैं बिल्कुल सही हूं और मैं अभी राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं. हम वहां गोवा फेस्टिवल के लिए गए हुए थे.' हालांकि, रणधीर कपूर ने ये भी कहा कि रणबीर चो चाहते हैं, वो कहने के हकदार हैं.

खैर, बात करें फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen Review) की तो ये फिल्म आज ही रिलीज हुई है. जिसे हितेश भाटिया (Hitesh Bhatia) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ परेश रावल, जूही चावला, सुहैल नैयर, ईशा तलवार, गूफी पेंटल और सतीश कौशिक जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Last Film) की ये आखिरी फिल्म होने के चलते ये फिल्म उनके फैंस के लिए काफी खास हैं. रिलीज से पहले दर्शक उनकी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे थे. जिसके बाद अब उनकी एक्साइटमेंट और इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि अब वे फिल्म को आसानी से देख सकेंगे.