logo-image

Animal: एनिमल से रणबीर कपूर का पापा-पापा सीन हुआ वायरल, फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स

ट्विटर पर कई मजेदार मीम्स देखने को मिले जिन्हें देखकर आप पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.  फिल्म के इस सीन को यूजर्स मजेदार और फनी मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. 

Updated on: 02 Dec 2023, 02:06 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Animal Memes: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है. अर्जुन रेड्डी के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ये क्राइम एक्शन थ्रिलर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने जैसे रणबीर कपूर के फैंस पर जादू कर दिया है. इधर एनिमल का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ एक सीन काफी चर्चा में है. बाप-बेटे के टॉक्सिक और इमोशनल रिश्ते पर बनी एनिमल का एक सीन बहुत पॉपुलर हो गया है. इसमें रणबीर कपूर और अनिल कपूर एक साथ स्क्रीन पर दिखते हैं. इस वायरल क्लिप ने मीम्स की दुनिया में अपनी जगह बना ली है. इस सीन में रणबीर कपूर पिता का रोल निभा रहे अनिल कपूर को पापा-पापा बोलने को मजबूर करते हैं. फिर जोर से चिल्लाते हैं...सुनाई दे रहा है बहरा नहीं हूं मैं..." इस एक सीन पर यूजर्स ने मजेदार मीम्स की बाढ़ ला दी है.

एनिमल फिल्म से वायरल हुए इस सीन में रणबीर कपूर अर्जुन सिंह का किरदार प्ले कर रहे हैं. वहीं अनिल कपूर उनके पिता बलबीर सिंह हैं. सीन में अर्जुन बने रणबीर अपने पिता बलबीर (अनिल कपूर) से बेटे की तरह व्यवहार करने कहते हैं. ये एक बदला लेने जैसा है और बदले में रणबीर, अनिल कपूर पर वैसे ही चिल्लाते हैं जैसे वो बचपन में उनपर चिल्लाते थे. अनिल कपूर कहते हैं- पापा पापा पापा और फिर रणबीर का डायलॉग है..."सुनाई दे रहा है, बेहरा नहीं हूं मैं।" इस क्लिप ने इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ ला दी है. हर कोई इसे अपनी-अपनी सिचुएशन में फिट करने की कोशिश कर रहा है. 

फेमस पंजाबी और हिंदी गायक बी प्राक की ऊंची आवाज की ओर इशारा करते हुए, एक यूजर ने लिखा, "मैं जब भी बीप्राक का गाना सुनता हूं"

एक यूजर ने लिखा, जब मोबाइल कंपनी आपका प्लान खत्म होने से पहले लगातार वॉर्निंग देते रहे...तब आप यही कह सकते हैं...सुनाई दे रहा है बहरा नहीं हूं मैं..."

ट्विटर पर कई मजेदार मीम्स देखने को मिले जिन्हें देखकर आप पेट पकड़कर हंसने लगेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TSP | The Screen Patti (@thescreenpatti)

फिल्म के इस सीन को यूजर्स मजेदार और फनी मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. 

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड बना लिया है. सैकनिल्क के शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, एनिमल ने भारत की सभी भाषाओं से लगभग 61 करोड़ रुपये कमाए हैं. साथ ग्लोबल लेवल पर फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म जवान, पठान, टाइगर 3 और गदर 2 की लिस्ट में शामिल हो गई है.