logo-image

Ranbir Kapoor: सोशल मीडिया पर क्यों नहीं है रणबीर कपूर, एक्टर ने नेगेटिविटी को लेकर किया खुलासा

रणबीर कपूर ने नेगिटेविटी को लेकर खुलकर चर्चा की, उन्होंने बताया कि नेगिटेविटी का उनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है

Updated on: 24 Oct 2023, 08:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal) की आगामी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो दिसंबर 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. स्टार कलाकारों में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में हैं. अपने फैंस के साथ हाल ही में एक आभासी बातचीत में, 'ये जवानी है दीवानी' स्टार ने खुलकर चर्चा की कि वह अपने जीवन में नेगिटिविटी को कैसे संभालते हैं और पिछले बयान पर उन्हें हुई आलोचना का जवाब दिया.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, रणबीर कपूर से पूछा गया कि वह नकारात्मकता को कैसे संभालते हैं, और उन्होंने जवाब दिया, "मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, इसलिए मुझे इससे निपटने की ज़रूरत नहीं है, जो बहुत अच्छी बात है रणबीर (Ranbir Kapoor) ने उस लेख के विषय को नहीं टाला जिसमें उनके एक बयान के कारण उन्हें ''टॉक्सिक' करार दिया गया था. तू झूठी मैं मक्कार के एक्टर ने कहा, "हाल ही में, मैं टॉक्सिक होने के बारे में और मेरे द्वारा दिए गए कुछ बयान से संबंधित कुछ लेख पढ़ रहा था. मैं इसे समझता हूं, और मैं आपके पक्ष में हूं. मैं उन लोगों के पक्ष में हूं जो हैं जहरीली मर्दानगी के खिलाफ लड़ना."

'मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए'

रणबीर कपूर ने आगे कहा, "अगर वे मुझे इसके चेहरे के रूप में इस्तेमाल करते हैं, तो यह ठीक है क्योंकि उनकी लड़ाई सिर्फ मेरे द्वारा कही गई बातों के बारे में उनकी राय के बारे में बुरा महसूस करने से बड़ी है. मैं इसे एक अधिक महत्वपूर्ण फोटो के रूप में देखता हूं, और मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए." इसके बारे में बुरा महसूस करें, मेरे पास इसके लिए आभारी महसूस करने के लिए बहुत कुछ है."

ये भी पढ़ें-Karisma Kapoor: 'दादाजी खींचते थे लड़कियों के बाल,' करिश्मा ने राज कपूर को लेकर किया खुलासा

'मेरे हाथ में नहीं है मेरी छवि'

रणबीर ने उल्लेख किया कि लोगों के मन में उनकी जो छवि है, चाहे वह फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से हो या मीडिया उन्हें जिस तरह से चित्रित करता है, वह उनके स्वामित्व में नहीं है. यह जनता के हाथ में है - जो या तो उसके काम का समर्थन करते हैं या उसकी आलोचना करते हैं - और वे तब तक अपनी राय दे सकते हैं जब तक वे उसके काम को उचित मौका देते हैं. रणबीर ने आगे कहा, "जब तक मैं एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित कर सकता हूं, मेरा ध्यान वहीं है. बस अपना काम अच्छे से कर रहा हूं.''