logo-image

Ranbir-Alia Video: अनंत अंबानी की शादी में परफॉर्म करेंगे रणबीर-आलिया, रिहर्सल से वायरल हुआ VIDEO

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अगले महीने मार्च में शादी रचाने वाले हैं. इस शाही शादी में रणबीर-आलिया का स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी होगा.

Updated on: 05 Feb 2024, 08:13 AM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Video: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की ग्रैंड वेडिंग काफी चर्चा में आ गई है. यूं भी अंबानी फैमिली कोई भी इवेंट करती है तो उसमें फिल्मी सितारों का मेला लगता है. ऐसे में भला अनंत अंबानी की शादी रुखी-सूखी कैसे रहेगी. अनंत अंबानी इसी साल मार्च में शादी रचाने वाले हैं राधिका मर्चेंट उनकी होने वाली दुल्हनियां हैं. अब खबर है कि इस शाही शादी में बॉलीवुड के स्वीट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर और आलिया रिहर्सल के लिए अनंत अंबानी के साथ जा रहे हैं. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अगले महीने मार्च में है. कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स का इन्विटेशन भी सामने आ चुका है. अनंत-राधिका के प्री-वेडिं फंक्शन्स 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होने वाले हैं. यहीं पर आलिया और रणबीर भी पहुंचे हैं. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि शायद बी-टाउन कपल अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे. वीडियो में रणबीर और आलिया को कैजुअल आउटफिट में आकाश अंबानी को साथ देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

रणबीर और आलिया शनिवार की शाम मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. अब दोनों एक वीडियो में आकाश अंबानी के साथ गुजरात, जामनगर के अंबानी हाउस में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को रणबीर कपूर के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रणबीर और आलिया इस समय बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल बने हुए हैं. दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री भी सबको पसंद आती है. कपल एक बेटी राहा के पेरेंट हैं. हाल में रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी राहा का फेस भी रिवील किया था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया दोनों ही करियर में सक्सेज एंजॉय कर रहे हैं. दोनों मैरिड कपल को हाल में फिल्म फेयर के बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. रणबीर ने ये अवॉर्ड 'एनिमल' के लिए जीता तो आलिया ने अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए जीता था. 

एनिमल के बाद रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' और संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में नजर आएंगे. वहीं आलिया भट्ट 'जिगरा' पर काम कर रही हैं. आलिया पहली बार प्रोडक्शन में कदम रख रही हैं.