logo-image

Rakhi Sawant Video: रोजे रख रही हैं राखी, इफ्तार पार्टी में पहले दुआ पढ़ी फिर किया बिसमिल्लाह

राखी सावंत हर दिन नए रंग में नजर आती हैं. फिलहाल वह इबादत के रंग में हैं. सोशल मीडिया पर आई वीडियो से ऐसा लग रहा है कि रमजान के इन दिनों में राखी भी रोजे रख रही हैं.

Updated on: 27 Mar 2023, 11:54 AM

नई दिल्ली:

राखी सावंत हर दिन नए रंग में नजर आती हैं. फिलहाल वह इबादत के रंग में हैं. सोशल मीडिया पर आई वीडियो से ऐसा लग रहा है कि रमजान के इन दिनों में राखी भी रोजे रख रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि राखी क्यों रोजे रख रही हैं तो बता दें कि राखी ने आदिल से निकाह के लिए इस्लाम कबूल किया था. शायद राखी अभी भी वही फॉलो कर रही हैं और उसके मुताबिक रोजे रख रही हैं. रोजे के बाद होती है शानदार इफ्तारी और राखी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह कुछ साथियों के साथ इफ्तारी करती दिख रही हैं.

राखी के सामने सजा है दस्तरखान

जैसा कि आप देख रहे हैं राखी की इफ्तार पार्टी का इंतजाम काफी जबरदस्त था. उनके सामने कई तरह के फल और खाने की चीजें रखी हैं. राखी पूरे तौर तरीके से हिजाब पहने हुए बैठी हुई हैं. इतना ही नहीं राखी ने इफ्तार से पहले पढ़ी जाने वाली दुआ भी पढ़ी. आप देखेंगे कि राखी ने हाथ में एक खजूर लिया हुआ है और फिर वह खाने से पहले बोली जाने वाले नफल पढ़ती हैं. राखी का अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. इफ्तार पार्टियों में तो सभी शामिल होते हैं लेकिन राखी ने जिस तरह इस चीज को निभाया है वह नेक्स्ट लेवल की बात है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ ने कहा वाह...तो कुछ बोले ये क्या ?

राखी सावंत के वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. रॉनी राजपूत ने लिखा, जो भी करो बस दिल साफ रखो. सब धर्म एक हैं बस मानने के तरीके अलग हैं. मुकेश ने लिखा, ये दुनिया की एक ही ऐसी औरत है जिसके इस्लाम कबूल करने से ना हिंदुओ दुख हुआ और ना मुस्लिम खुश है. राशी ने लिखा, कल तक तो ये क्रिश्चियन थी. विक्रांत ने लिखा, लगता है राखी बहुत पढ़ाकू है सभी धर्म सीख रही है. शिवानी ने लिखा, अब इस्लाम खतरे में है.