logo-image

Shilpa Shetty: 'तू एक्टिंग कर लेगा,' राज कुंद्रा के फिल्म डेब्यू पर बोलीं शिल्पा शेट्टी

राज ने मजाक में कहा, “वह (शिल्पा) मुझसे कुछ फीट की दूरी पर थी जब मैंने उन्हें यह बताने का फैसला किया कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं. मैं उसके बहुत करीब नहीं जाना चाहता था.

Updated on: 19 Oct 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म UT 69 का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को फैंस के मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी अब इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. हालांकि शिल्पा शुरू में इस विचार को लेकर झिझक रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया और उनका समर्थन किया. राज ने बताया कि शिल्पा ने सोचा था कि फिल्म नहीं बनेगी क्योंकि यह 'पागल' थी. 

राज ने मजाक में कहा, “वह (शिल्पा) मुझसे कुछ फीट की दूरी पर थी जब मैंने उन्हें यह बताने का फैसला किया कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं. मैं उसके बहुत करीब नहीं जाना चाहता था.” “मैंने उनसे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा था. जब मैं उससे दूर हुआ तो एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आ गिरी. मुझे लगता है कि पहले उसने सोचा था कि यह विचार थोड़ा मुश्किल था. शायद उसने सोचा होगा कि फिल्म नहीं बनेगी.

'क्या तुम एक्टिंग कर लोगे'

राज ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने निर्देशक शाहनवाज अली के कथन के बाद शिल्पा को मनाया. “उसने उसे एक बहुत छोटा सा वर्णन दिया. उन्होंने इसके बारे में सोचा और महसूस किया कि यह किसी भी तरह से सिस्टम के खिलाफ मामला नहीं था. उन्हें लगा कि यह एक बहुत ही मानवीय कहानी है.'' “वह बहुत सहयोगी थी. उन्होंने मुझसे पूछा, 'तू एक्टिंग कर लेगा (क्या तुम एक्टिंग कर पाओगे)?' मैंने उनसे कहा कि मैं कर पाऊंगा क्योंकि मैंने जेल जाकर कुछ मेथड एक्टिंग की है,''राज ने कहा, UT69 और कहा कि उन्हें उस पर गर्व है.

ये भी पढ़ें-Cocktail Star Cast: ऐसी थी कॉकटेल की शूटिंग...सैफ-दीपिका और डायना की Unseen फोटो वायरल

क्या कहता है ट्रेलर

UT69 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ. इसमें मुंबई की आर्थर रोड जेल में अपने समय का वर्णन करते हुए राज मुख्य भूमिका में हैं. राज कुंद्रा को 2021 में एक कथित पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था. फिल्म का ट्रेलर राज की कुख्यात गिरफ्तारी के बारे में 'ब्रेकिंग न्यूज' के साथ खुलता है जिसने विवाद पैदा कर दिया था