logo-image

Shehnaaz Gill -Guru Randhawa: बाहों में लेटी, जमकर लुटाया प्यार, गुरु रंधावा -शहनाज का वीडियो वायरल

शहनाज गिल और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा अपनी स्पेशल बॉन्डिंग को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 17 Jan 2023, 07:43 AM

मुंबई :

शहनाज गिल और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Shehnaaz Gill -Guru Randhawa) अपनी स्पेशल बॉन्डिंग को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में रहते हैं. शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) का गुरु रंधावा के साथ एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दोनों को एक दूसरे के साथ स्पेशल क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जा सकता है.शहनाज और गुरु रंधावा दोनों को एक दूसरे से कोजी होते हुए देखे जा सकता है. वीडियो (Instagram Video) में उनके कमरे के बाहर का नजारा भी बहुत खूबसूरत है, सनसेट के वक्त शहनाज गुरु रंधावा की बाहों में लेटी नजर आ रही हैं. शहनाज और गुरु दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दिए.

वीडियो में आगे देखा गया, शहनाज गुरु के सामने ठंड लगने की एक्टिंग करती हैं और गुरु उनको प्यार से निहार रहे हैंवीडियो में शहनाज ने सफेद शर्ट और डेनिम पहनी हुई है और वह नंगे पैर बैठी दिख रही हैं. गुरु ने काले स्वेटर, पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ खुद को स्टाइल किया है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "व्हट ए लवली सनसेट #moonrise (लाल दिल वाला इमोजी). शहनाज के साथ पै गेयन शमन.वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, "केमिस्ट्री है भाई केमिस्ट्री.  इन दोनों को भविष्य में किसी बड़े प्रोजेक्ट में देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी" अन्य यूजर ने लिखा, "उनकी केमिस्ट्री, इतनी स्वाभाविक और वास्तविक," एक यूजर ने लिखा, "कितने प्यारे लगते हो अब तो डेट कर लो यार. "

मून राइज को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

हाल ही में, शहनाज़ और गुरु ने संगीत वीडियो मूड राइज़ के लिए सहयोग किया है. इस महीने की शुरुआत में इसका अनावरण किया गया था. इंस्टाग्राम पर, गुरु ने गाने की एक झलक साझा की थी जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था, "#MoonRise Ft. @shehnaazgill अब दुनिया भर में बाहर है अपना प्यार और समर्थन दिखाओ पाई गई शमां ने."गुरु द्वारा लिखा और गाया गया यह गाना शहनाज़ और उनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शाता है. यह गाना गुरु के म्यूजिक एल्बम मैन ऑफ द मून का हिस्सा है. पिछले साल रिलीज हुए गाने के ऑडियो वर्जन को दर्शकों का अपार प्यार मिला था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

ये भी पढ़ें-Pallavi Joshi: 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग के बीच पल्लवी जोशी हुईं घायल, जानें पूरा मामला  

कुछ खट्टा हो जाए में एक्टिंग करेंगे गुरु 

शहनाज (Shehnaaz Gill -Guru Randhawa)  अगली बार सलमान खान के साथ फैमिली एंटरटेनर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी. वह आने वाली कॉमेडी फिल्म 100% का भी हिस्सा हैं. फिल्म में रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम और नोरा फतेही भी हैं. वहीं गुरु अभिनेता अनुपम खेर के साथ आगामी कॉमेडी फिल्म कुछ खट्टा हो जाए से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.