logo-image

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: इस जगह होने वाली है पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी, देखें झलकियां 

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपनी शादी से कुछ ही दिन दूर हैं. जानें दोनों स्टार्स कहां शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Updated on: 12 Mar 2024, 07:46 AM

New Delhi:

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बी-टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. दोनों अब कई सालों से एक साथ हैं, और वे अपनी बेजोड़ केमिस्ट्री से अपने फैंस को लुभाने में कभी असफल नहीं हुए हैं. हाल ही में, ऐसी खबरें आई हैं कि पुलकित और कृति अपने रिश्ते को अगले स्टेज पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और 15 मार्च, 2024 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसके अलावा, पुलकित और कृति की शादी की डेस्टीनेशन के बारे में कुछ और जानकारी सामने आई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yt_daily_Punch (@yt_daily_punch)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी शादी के लिए मानेसर में एक भव्य रिसॉर्ट को बुक किया है  
कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट 13 मार्च 2024 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधेंगे. और अब, मीडिया की एक और हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि यह जोड़ा दिल्ली एनसीआर के मानेसर में भव्य आईटीसी ग्रैंड भारत रिसॉर्ट में अपने भव्य समारोह की मेजबानी करेगा. यह संपत्ति महलनुमा संरचनाओं की प्रतिध्वनि देती है और 300 एकड़ से अधिक के विशाल क्षेत्र में फैली हुई है. रिज़ॉर्ट का मुख्य आकर्षण हरी-भरी अरावली पहाड़ियों के बैकग्राउंड पर बेस्ड है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

पुलकित और कृति की शादी चार दिनों तक चलने वाली सेलिब्रेशन होगी
इससे पहले,मीडिया की एक अन्य रिपोर्ट से पता चला था कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 13 मार्च, 2024 से शुरू होगा और आखिरकार 15 मार्च, 2024 को उनकी शादी खत्म होगी. दोनों चार दिनों तक चलने वाले सेलिब्रेशन का आनंद लेंगे. यह एक अंतरंग मामला होगा जिसमें केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि उनकी शादी में ज्यादा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल नहीं होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramadan Mubarak 🌙 (@bollywoodarab.fc2)

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का वायरल 'सेव द डेट' कार्ड जिसकी झलक हुई वायरल
5 मार्च 2024 को,कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी से पहले उनके 'सेव द डेट' कार्ड की एक वायरल झलक मिली. इसमें जल्द ही शादी करने वाले दूल्हे और दुल्हन के मनमोहक कैरिकेचर दिखाए गए, जिन्हें बालकनी पर आराम करते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा, इसमें उनके प्यारे दोस्तों, बीगल और हस्की नस्ल की एक प्यारी सी झलक भी दिखाई गई, जो दोनों के साथ पल का आनंद ले रहे थे. तस्वीर के साथ, उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा.