logo-image

Propose Day 2023: करना चाहते हैं अपने किसी खास को प्रपोज, सीखें इन फिल्मों से

Propose Day 2023: वैलेंटाइन वीक (Valentines Week) शुरु हो गया है. साथ ही, आज 8 फरवरी का दिन प्रपोज डे (Propose Day) के तौर पर मनाया जा रहा है.

Updated on: 08 Feb 2023, 03:11 PM

New Delhi:

Propose Day 2023: वैलेंटाइन वीक (Valentines Week) शुरु हो गया है. साथ ही, आज 8 फरवरी का दिन प्रपोज डे (Propose Day) के तौर पर मनाया जा रहा है. इस दिन लोग अपने साथी से प्यार का इजहार करते हैं और उनसे अपने दिल की बात शेयर करते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों ने दर्शकों को उनके प्यार का इजहार करने के लिए हिम्मत दी है. आज हम उन्हीं कुछ बेहद खूबसूरत बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं. 

'जब वी मेट' (Jab We Met)

जब भी रोमांस की बात करता है, तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म 'जब वी मेट' का नाम सबसे पहले सामने आता है. 

'माय नेम इज खान' (My Name Is Khan)

काजोल और शाहरुख खान स्टारर  पॉपुलर फिल्म 'My Name Is Khan' में दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था. साथ ही उनका प्रपोजल सीन भी बेहद खूबसूरत था. 

'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawani Hai Deewani)

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' तो लगभग सभी की पसंदीदा फिल्म है. चाहे फिल्म के गानें हो या कास्ट हर कड़ी ने दर्शकों को फिल्म की जादू में डुबा डाला. प्रपोज डे पर कबीर (रणबीर) और नैना (दीपिका) का यह सीन लोगों को बहुत इंस्पायर करता है. 

'2 स्टेट्स' (2 States)

चेतन भगत (Chetan Bhagat) द्वारा लिखी गई ये लव स्टोरी हर किसी को अपना प्यार पूरा करने की हिम्मत देती है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने काम से फिल्म में चार चांद लगाए हैं. फिल्म का ये प्रपोजल सीन भावनाओं और ड्रामा से भरा हुआ है, जहां अर्जुन आलिया को शादी के लिए प्रपोज करते हैं. 

यह भी पढ़ें - Sidharth Kiara: Alia Bhatt ने Sid-Kiara को ऐसे दी बधाई, शेयर किया पोस्ट

'अनजाना अनजानी' (Anjana Anjani)

प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म अंजाना अंजानी के प्रपोजल सीन को सबसे ज्यादा एडवेनचरस सीन माना जाता है. इस प्रपोजल सीन में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को पानी के अंदर प्रपोज करते हैं और उन्हें रिंग पहनाते हैं.