logo-image

Priyanka Chopra ने हॉलीवुड में अपनी हालत का किया खुलासा, जानकर फैंस हुए हैरान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने देसी गर्ल बनकर बॉलीवुड में तो कमाल दिखाया ही. इसके साथ ही वो हॉलीवुड स्टार भी बन गईं हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने सफर पर बात की है.

Updated on: 30 Aug 2022, 08:26 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने देसी गर्ल बनकर बॉलीवुड में तो कमाल दिखाया ही. इसके साथ ही वो अब हॉलीवुड का भी सितारा बन गईं हैं. एक्ट्रेस फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा हॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. ऐसे में हम आज बात भी हॉलीवुड (Priyanka Chopra in hollywood) से जुड़ी ही करने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने सफर (Priyanka Chopra journey in hollywood) पर बात की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि इतने साल काम करने के बावजूद उन्हें लगता है कि वो अभी नई-नई हैं. उनका ये बयान (Priyanka Chopra latest statement) इस समय चर्चा में बना हुआ है. 

एक्ट्रेस ने ये बातें पिंकविला के साथ इंटरव्यू (Priyanka Chopra interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "मैं हमेशा एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने वाली रही हूं. मैं ऐसी इंसान हूं, जो लक्ष्य पर ध्यान देती है. मुझे चुनौतियां, विकास और ज्ञान पसंद है. जब आप इन सभी चीजों को मिलाते हैं तो और भी बहुत कुछ है जो मैं करना चाहती हूं. भारत में एक एक्टर के रूप में मेरा अविश्वसनीय रूप से सफल करियर रहा है. मैंने सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है और मैंने ऐसी फिल्में की हैं, जिन पर मुझे वास्तव में गर्व है. अब मैं एक एक्टर के तौर पर अमेरिका में अंग्रेजी भाषा में वैसा काम करना चाहती हूं.”

प्रियंका आगे कहती हैं कि 10 सालों की कड़ी मेहनत के बाद अब आखिरकार हॉलीवुड में मुझे चीजें दिख रहीं हैं. उन्होंने कहा, “एक एक्टर के तौर पर मैं अभी भी (हॉलीवुड में) नयी हूं. हालांकि, यहां 10 साल काम करने के बाद मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं उस तरह की भूमिकाएं कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं. जहां मुझे इंडस्ट्री में उस तरह का विश्वास है, जिसके लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, जहां मुझे भरोसा है.” एक्ट्रेस अपने इस बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. आपको बताते चलें कि प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से अपना हॉलीवुड डेब्यू (Priyanka Chopra hollywood debut) किया था. जिसके बाद उन्होंने बेहतरीन फिल्में दी. जिनमें 'बेवॉच', 'इजन्ट इट रोमांटिक' और 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' जैसा फिल्मों (Priyanka Chopra hollywood movies) का नाम शामिल है.