logo-image

दीपिका पादुकोण के चलते प्रियंका चोपड़ा की बहन को सहना पड़ा काफी कुछ, जानें वजह

प्रियंका चोपड़ा की कज़िन सिस्टर मीरा चोपड़ा को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वजह से करना पड़ा मुसीबतों का सामना.

Updated on: 29 May 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली :

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes film festival 2022) में यूं तो कई सारी एक्ट्रेसेस ने सुर्खियां बटोरी है. लेकिन जिस एक्ट्रेस पर सबसे ज्यादा ध्यान केंद्रित रहा वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. इस फेस्टिवल में हर डिजाइनर सिर्फ दीपिका की ड्रेस डिजाइन करना चाह रहा था. ऐसा हमारा नहीं प्रियंका चोपड़ा की कज़िन सिस्टर मीरा चोपड़ा का कहना है, जिसके चलते उन्हें काफी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा है. हालांकि एक्ट्रेस की ड्रेस बाद में लाख मुसिबतों के बाद तैयार हो गई. 

यह भी जानिए -  सिंगर कनिका कपूर की दूसरी शादी पर ऐसा था उनके बच्चों का रिएक्शन

आपको बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes film festival 2022) में मीरा ने भी शिरकत की थी. उनके लुक को भी लोगों ने पसंद किया. वहीं मीरा ने हाल ही में ये शेयर किया कि कान्स में जाने के लिए उन्हें ड्रेस डिजाइन करने में काफी दिक्कत हुई है. बात को पूरा करते हुए उन्होंने कहा - ड्रेस सलेक्ट करने में उन्हें काफी ज्यादा परेशानी हुई और ये इस वजह से हुआ क्योंकि ज्यादातर बड़े डिज़ाइनर सिर्फ दीपिका के कपड़े ही डिज़ाइन करना चाहते थे,  इसी कारण उन्हें अपनी ड्रेस का ऑर्डर नहीं दे पा रही थीं. एक्ट्रेस ने कहा इसके चलते वो काफी परेशान हुईं यहां तक वो सो भी नहीं पाईं थी. 

बता दें,  Cannes film festival 2022 के लिए एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस को फिर  Christophe Guillarme, Malaand Kinnaryofficial, Sophie Couture and Nikhil Thampi से डिजाइन करवाया.