logo-image

प्रियंका चोपड़ा के लिए बहुत खास है 'द स्काई इज पिंक', कहा- इसे दिल और दिमाग से समझे

निर्देशक सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी एक ऐसे दंपति के बारे में है, जो अपनी एक किशोर बेटी को पल्मोनरी फाइब्रोसिस की वजह से खो देते हैं.

Updated on: 02 Oct 2019, 02:43 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका और फरहान अख्तर अभिनीत आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' इस महीने रिलीज होने वाली है. यह फिल्म प्रियंका के लिए बहुत खास है, क्योंकि फिल्म की कहानी से वह अपने वास्तविक अभिभावक और खुद का जुड़ाव महसूस कर रही हैं.

निर्देशक सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी एक ऐसे दंपति के बारे में है, जो अपनी एक किशोर बेटी को पल्मोनरी फाइब्रोसिस की वजह से खो देते हैं. फिल्म में प्रियंका और फरहान ने उस किशोरी के माता-पिता की भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें: बाढ़ से बेहाल पटना की हालत को देखकर ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट

फिल्म के बारे में प्रियंका ने कहा, "यह एक बहुत ही खास और वास्तविक दंपति के जीवन पर आधारित एक बहुत ही शानदार फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह वे दंपति असाधारण परिस्थितियों से गुजरते हैं. मुझे लगता है कि आज की इस स्वार्थी दुनिया में, जहां हम जी रहे हैं, यह फिल्म आपको यह बताती है कि जब आपका परिवार आपके साथ होता है या परिवार का समर्थन मिलता है तो क्या कुछ हो सकता है. "

यह भी पढ़ें: करीना के साथ सेल्फी शेयर करते ही लोगों ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, कहा- सास है..

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैंने जब फिल्म (स्क्रिप्ट) पढ़ी तो मुझे लगा जैसे यह कहानी कहीं न कहीं मेरी ही है, क्योंकि मेरे माता-पिता भी ऐसे ही हैं. वे बेहद सहायक हैं और इसी वजह से मैं यह जान पाई कि मैं कौन हूं और आज उन्हीं की बदौलत यहां हूं."

इसके साथ ही अभिनेत्री ने दर्शकों से फिल्म की कहानी को समझने के लिए दिल और दिमाग दोनों से सोचने की गुजारिश की.