logo-image

Priyanka Chopra Post: 'तुम्हें पाकर धन्य हो गए,' प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की तारीफ में बोले शब्द

फोटो में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने निक के साथ अलग-अलग पोज दिए. फोटो में उन्होंने हील्स के साथ ब्लैक आउटफिट पहना था, जबकि निक व्हाइट आउटफिट और स्नीकर्स में नजर आ रहे थे.

Updated on: 14 Aug 2023, 08:16 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) निक जोनस (Nick Jonas) के साथ एक स्पेशन बॉन्ड शेयर करती हैं. इस बात का सबूत उनकी फोटोज और वीडियोज में भी अक्सर देखने को मिल जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में निक जोनास की प्रशंसा की है और कहा है कि वह और उनकी बेटी मालती मैरी (Maltie Marie)  चोपड़ा जोनास निक जोनास को पाकर भाग्यशाली हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने निक के न्यूयॉर्क कॉन्सर्ट की कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं. निक जोनस ने भी प्रियंका और मालती के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. 

कई फोटो में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने निक के साथ अलग-अलग पोज दिए. फोटो में उन्होंने हील्स के साथ ब्लैक आउटफिट पहना था, जबकि निक व्हाइट आउटफिट और स्नीकर्स में नजर आ रहे थे. प्रियंका द्वारा साझा की गई फोटो में से एक में, कपल यांकी स्टेडियम में एक साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक फोटो में प्रियंका ने सोलो पोज भी दिया. प्रियंका ने अपने शो के बाद मंच पर जोनास ब्रदर्स - निक, केविन जोनास और जो जोनास की एक फोटो भी साझा की. आखिरी फोटो में, एक मोनोक्रोम, प्रियंका एक व्हाइट ड्रेस और टोपी में नजर आ रही थीं और उन्होंने मालती को अपनी बाहों में ले रखा था. उनके सामने निक प्रिंटेड शर्ट और पैंट में खड़े थे. उन्होंने चेहरा बनाया और मालती मैरी चोपड़ा जोनास के सिर के ऊपर हेडफोन रखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

प्रियंका ने किया लोगों को किया ग्रीट 

फोटो को शेयर करते हुए, प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आप एक चुंबक हैं @निकजोनास एमएम और मैं आपके लिए बहुत भाग्यशाली हूं (लाल दिल इमोजी) एक अविश्वसनीय दौरे की शुरुआत पर बधाई. आप सभी एक बड़ी सवारी के लिए तैयार हैं! आइए बहुत बढ़िया! जेबी टीम, बैंड, क्रू ने बहुत अच्छा काम किया. कार्यक्रम में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने संगीत पर थिरकते हुए लोगों का अभिवादन भी किया और एक फैन ने उन्हें एक ब्रेसलेट भी उपहार में दिया. उन्होंने फैन के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.