logo-image

Priyanka Chopra-Nick Jonas: फरहान अख्तर के घर पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, इंडिया में ऐसे मनाएंगे होली

Priyanka Chopra In India: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत यात्रा पर हैं. उनके साथ निक जोनास और मालती मैरी भी इंडिया में होली सेलिब्रेट करने वाले हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 08:10 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra-Nick Jonas: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भारत में हैं. उन्होंने हाल में एक्टर, फिल्म मेकर और लेखक फरहान अख्तर के घर दौरा किया था. पति निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के घर पहुंची थीं. इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. इस बार होली की छुट्टियों के लिए देसी गर्ल अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ भारत में हैं. इस जोड़े की हाल ही में फरहान अख्तर के आवास पर स्पॉट हुए थे. यहां कपल ने काफी स्टाइलिश एंट्री की थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को पैपराजी ने स्पॉट किया तो कपल उन्हें ग्रीट करते हुए आगे बढ़ गए. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar: जिस प्रॉपर्टी से अक्षय कुमार को धक्के मार के भगाया! एक्टर ने उसे ही बनाया अपना घर

टील ग्रीन ड्रेस में प्रियंका ने ढाया कहर
हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शटरबग्स के बीच हलचल मचा दी थी. उन्हें मुंबई की सड़कों से होते हुए बांद्रा में फरहान अख्तर के आवास की ओर जाते हुए देखा गया था. बॉस बेब की झलक बिखेरती प्रियंका ने शिमर टील ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था. उन्होंने मिनिमल मेकअप और हेयर स्टाइल से इस लुक को और भी यूनिक बना दिया था. मिलियन डॉलर स्माइल बिखेरती हुईं प्रियंका बेहद कॉन्फिडेंस के साथ पैपराजी को पोज देते नजर आईं. वहीं कार के अंदर निक जोनास पत्नी के बगल में बैठे चिल कर रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

सिंगर निक जोनास भारत में मनाएंगे होली
रिपोर्ट्स हैं कि अमेरिकन सिंगर निक जोनास इस बार होली भारत में मनाने वाले हैं. प्रियंका की बेटी मालती मैरी की भी भारत में ये पहली होली है. निक जोनास ने फरहान अख्तर के घर विजिट करने के लिए कूल लुक कैरी किया. सिंगर ने पैपराजी को ग्रीट किया और कैजुअल लुक में भी महफिल लूट ली. 

फैमिली फोटोज में दिखा प्यार
कुछ दिन पहले, प्रियंका चोपड़ा अपनी और निक जोनास की प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ भारत लौट आईं. मां-बेटी की जोड़ी ने मुंबई एयरपोर्ट पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. दोस्ताना एक्ट्रेस ने फोटोग्राफरों के साथ खुशी-खुशी फोटोज क्लिक करवाए. प्रियंका 10 दिवसीय यात्रा पर भारत आई हैं. प्रियंका ने हाल ही में बेटी मालती और निक के साथ बिताए रोमांटिक पलों की तस्वीरें साझा की थीं. वो बुल्गारी इवेंट में शामिल हुई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif: ससुराल में पंजाबी में बात करती हैं कैटरीना कैफ, ससुर शाम ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और बेटी के साथ अनमोल फैमिली मोमेंट्स की फोटोज साझा की थीं. फोटोज में दीवा निक जोनास के कंधे पर अपना सिर रख रही है. बाकी तस्वीर में मां-बेटी के एक प्यारे पल को कैद किया गया है, जब प्रियंका मालती मैरी को खुशी से हवा में उठाती हैं.