logo-image

Priyanka Chopra: यम्मी मम्मी की टमी देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, प्रियंका ने पेट पर ये क्या करवा डाला?

निक जोनस ने प्रियंका के  इंस्टाग्राम पोस्ट पर हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं. अपनी, निक और मालती की फोटो साझा करते हुए, प्रियंका ने कैप्शन में कई इमोजी के साथ लिखा,

Updated on: 22 Aug 2023, 12:30 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसस में से एक हैं. अपने बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती चोपड़ा (Maltie Chopra) के साथ एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. इस वक्त बैंड जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) उत्तरी अमेरिका के दौरे पर हैं और हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क में प्रदर्शन किया था. सिंगर निक जोनस की पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, साथ ही उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास, न्यूयॉर्क में उनके साथ शामिल हुईं. मंगलवार को प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी, निक और मालती की न्यूयॉर्क और बोस्टन की हालिया जर्नी की नई तस्वीरों की एक सीरिज शेयर की. 

फैमिली फोटोज के अलावा, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी एक क्लोज़-अप फोटो भी साझा की, जिसमें उनकी बेली बटन पियर्सिंग का बेहतरीन लुक दिखाई दे रहा है. निक जोनस ने प्रियंका के  इंस्टाग्राम पोस्ट पर हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं. अपनी, निक और मालती की फोटो साझा करते हुए, प्रियंका ने कैप्शन में कई इमोजी के साथ लिखा, "अगस्त का जादू..." एक फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, जिसमें वह एक व्हाइट क्रॉप टॉप में पोज दे रही थीं, इसे उन्हें सिल्वर जैकेट और मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है.फोटो में उसकी नाभि का छेद अलग से दिख रहा था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित सेंट्रल पार्क में एक परिवार की सैर से लेकर होटल के कमरे के अंदर आराम करते हुए छोटी मालती (Maltie Marie) की मनमोहक सोलो फोटोज तक, प्रियंका ने यह सब इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. मालती की एक फोटो भी थी जिसमें वह एक गुड़िया के साथ खेल रही थी जो बिल्कुल उनकी तरह ही सुंदर पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. प्रियंका ने अपनी  एक और व्हाइट आउटफिट में अपनी कुछ फोटो साझा कीं, जब वह निक के साथ उनके बोस्टन कॉन्सर्ट में शामिल हुईं.पिछले हफ्ते, प्रियंका ने न्यूयॉर्क में निक के जोनस ब्रदर्स कॉन्सर्ट से कई तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें दौरे की शानदार शुरुआत के लिए बधाई दी थी.