logo-image

Priyanka:कैंसर से जूझ रही मरीज का प्रियंका ने कम किया दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया नोट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रविवार को जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers) के म्यूजिक फंक्शन में कैंसर से लड़ रहे एक फैन और उनकी मां के लिए एक रात को खास बना दिया.

Updated on: 20 Feb 2023, 12:49 PM

मुंबई :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रविवार को जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers) के म्यूजिक फंक्शन में कैंसर से लड़ रहे एक फैन और उनकी मां के लिए एक रात को खास बना दिया. फैन ने सोशल मीडिया पर प्रियंका के उनके प्रति दयालु भाव का जिक्र किया, जिसमें बताया कि वह वास्तव में उनकी दयालुता के लिए कितनी आभारी हैं. “तो, मुझे पता था कि @jonasbrothers का म्यूजिक कॉन्सर्ट शानदार होगा. और वो यह था. मुझे उम्मीद नहीं थी कि मुझे प्रियंका चोपड़ा जोनस से मिलने का मौका मिलेगा और एक ऐसी रात होगी जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी, और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. तो यह कहानी का समय है. धन्यवाद @priyankachopra!,” लिसा डॉन नाम की सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया.  

शाम को म्यूजिक कॉन्सर्ट में जो कुछ हुआ, उसे उन्होंने साझा किया, यह शेयर करते हुए कि कैसे उन्होंने अपनी मां के लिए टिकट खरीदे थे, जो जोब्रोस के फैन हैं. उन्होंने कहा कि जब प्रियंका उनके पास से गुजरीं तो वे वीआईपी सेक्शन के पास कैसे खड़े थे. लिसा ने कहा कि जब वह नहीं जानती थी कि यह सब क्या हो गया है,  ट्वीटर यूजर ने आगे लिखा, "मुझे पता है कि प्रियंका के पिता कैंसर से गुजर चुके हैं, इसलिए मुझे यकीन है कि वो इस चीज को खुद से रिलेट कर सकती हैं."  

ये भी पढ़ें-भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा की बर्थडे पार्टी में नजर आए स्टार किड्स, देखें फोटोज

 

निक जोनस ने शेयर की कॉन्सर्ट की फोटोज

लिसा (Lisa Dawn) ने कहा कि वह और उसकी मां सहज हो गईं, वैश्विक स्टार उनके पास आई, अपना परिचय दिया और उन्हें सहज बना दिया. उसने कहा कि आरामदायक सीट ने उसकी मां के लिए शो का आनंद लेना इतना आसान बना दिया.  प्रियंका की मेहरबानी यहीं खत्म नहीं हुई. वहीं इसके बाद उन्होंने फिर फैंस को कुछ अच्छे माल का तोहफा दिया. एक्टर-सिंगर निक जोनस ने रविवार को आयोजित लास वेगास में जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक कॉन्सर्ट से फोटो शेयर कीं हैं. फोटोज में निक को अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ ब्लैक ड्रेस में खुद को पेयर किया. दोनों को फोटोज में पोज देते हुए देखा जा सकता है. जहां प्रियंका ने फॉक्स फर ओवरकोट और परफेक्ट मेकअप और हेयरडू के साथ मिलकर एक ब्लैक शिमरी ड्रेस में एक फैशन स्टेटमेंट बनाया, वहीं निक जोनस को पैंट के साथ एक ब्लैक शर्ट पहने हुए देखा गया. प्रियंका और निक ने कुछ सालों तक डेट करने के बाद 2018 में शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती का स्वागत किया.