logo-image

Rukhsar Rehman Divorce: टूट गई PK एक्ट्रेस रुखसार की 13 साल पुरानी शादी, नहीं जानते होंगे पति का नाम

रुखसार अहमद को आपने पीके फिल्म में देखा होगा. ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी थी जो टूट गई है. शादी से पहले रुखसार पति के साथ 6 साल रिलेशनशिप में रही थीं.

Updated on: 30 Jun 2023, 01:21 PM

नई दिल्ली:

Rukhsar Rehman Divorce: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रुखसार रहमान तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल में अपनी 13 साल पुरानी शादी टूटने की जानकारी दी है. रुखसार रहमान ने 'पीके', '83', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें पीके में पाकिस्तान एंबेसी की एक वर्कर के रोल ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. रुखसार ने हाल में अपने तलाक की खबर को कंफर्म किया है. एक्ट्रेस ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि ये उनके लिए कोई आसान फैसला नहीं था. 

बहुत कम लोग ही रुखसार रहमान के पति के बारे में जानते हैं. रुखसार ने मार्च, 2010 में फिल्म डायरेक्टरफारुक कबीर से शादी रचाई थी. शादी से पहले दोनों करीब 6 साल सीरियस रिलेशनशिप में रहे थे. फिलहाल, कपल एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. तलाक से पहले रुखसार और फारुक दोनों इसी साल फरवरी से अलग रह रहे हैं. रुखसार ने तलाक की खबर कंफर्म करते हुए कहा, ''हां, हम अलग हो गए हैं. हम फरवरी से अलग रह रहे हैं और तलाक लेने जा रहे हैं. ये सब फिलहाल प्रक्रिया में हैं और वकील इसमें शामिल हैं. इसलिए, मैं विस्तार से बात नहीं कर सकती.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rukhsar Rehman (@rukhsarrehman)

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, यह मेरे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था. जाहिर सी बात है मैं काफी भावुक और परेशान हूं. मैं इसके पीछे की वजहों के बारे में बात नहीं करना चाहती क्योंकि मैं कुछ भी गंदा नहीं करना चाहती हूं...सबकुछ सादगी से हो...''

कौन हैं फारुक कबीर? 
फिल्म मेकर फारुक कबीर ने विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफ़िज़ फ्रैंचाइज़ी का डायरेक्शन किया है. वो लंबे समय से बॉलीवुड का हिस्से है. पर्दे के पीछे काम करने वाले फारुक कबीर अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखते हैं. उन्होंने तलाक की खबर पर कहा, "मैं एक बहुत ही निजी इंसान हूं और यह एक निजी मामला है, इसलिए मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहता." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rukhsar Rehman (@rukhsarrehman)

रुखसार रहमान की पर्सनल लाइफ यूं भी विवादों में रही है. एक्ट्रेस की पहली शादी असद अहमद से हुई थी. रुखसार और असद की एक बेटी आयशा अहमद हैं. आयशा इन दिनों ओटीटी पर फेमस एक्ट्रेस हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rukhsar Rehman (@rukhsarrehman)