logo-image

Ramayan leaked photos: सामने आईं रामायण शूट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीर, फैंस ने जताया एतराज

रामायण की शूटिंग से लीक हुई नई तस्वीरें इसमें लारा दत्ता को कैकेयी और अरुण गोविल को दशरथ के रूप में दिखाया गया है. इसके बाद से फैंस में नाराजगी देखने को मिला है.

Updated on: 05 Apr 2024, 04:22 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर-स्टारर रामायण की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्म कई महीनों से खबरें बना रही है. नवीनतम में, निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा मुंबई में पीरियड ड्रामा की शूटिंग शुरू करने के बाद, सेट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें लीक हो गई हैं. एक मनोरंजन चैनेल को रामायण के सेट से तस्वीरें मिली है, जिनमें लारा दत्ता और अरुण गोविल अपने-अपने किरदारों में नज़र आ रहे हैं. रामानंद सागर के फेमस दूरदर्शन शो रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अरुण, रणबीर-स्टारर रामायण में राजा दशरथ के रूप में दिखाई देंगे. लारा कैकेयी के किरदार में नजर आएंगी.

फैंस नई तस्वीरों पर रिएक्शन देते हैं 

लीक हुई तस्वीरों में अरुण को सेट पर कुछ यंग लड़कों, प्रतीत होता है कि यंग राम और उनके भाइयों के साथ बातचीत करते देखा गया था. वह लंबी दाढ़ी रखते थे और सिर पर मुकुट पहनते थे. लारा साड़ी और भारी सोने के आभूषणों में थीं. फिल्म में लारा के साथ शीबा चड्ढा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. एक्सक्लूसिव तस्वीरें एक्स पर एक फैन क्लब द्वारा साझा की गईं. ट्वीट में लिखा था, भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म - रामायण की शूटिंग शुरू हो गई है. कास्टिंग पहले से ही दिख रही है. 

रणबीर कपूर के एक फैंस पेज ने ट्वीट किया

तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए, रणबीर कपूर के एक फैंस पेज ने ट्वीट किया, "नितेश सर कृपया सेट पर मोबाइल फोन प्रतिबंधित करें! हमारे जैसे फैंस रामायण फिल्म की इन लीक हुई तस्वीरों को वायरल कर रहे हैं. कृपया लीक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. रिएक्शन में, एक ने ट्वीट किया, लेकिन यह प्रचार बनाने में मदद कर रहा है. फिल्म मेकर नितेश तिवारी ने रामायण की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम, साई पल्लवी सीता, सनी देओल हनुमान और यश रावण की भूमिका में हैं.