logo-image

Pathaan Day 26 Box Office Collection: 'शहजादा' भी कम नहीं कर पाया 'पठान' का क्रेज, 26वें दिन भी की खूब कमाई

शाहरुख खान की 'पठान' ने अपने रिलीज के 26वें दिन यानी की रविवार को अच्छा कलेक्शन किया.

Updated on: 20 Feb 2023, 02:38 PM

नई दिल्ली:

Pathaan Box Office Collection: बॉलीवुड के 'पठान' ने अब भी सिनेमाघरों में घमाल मचा रखी है. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को रिलीज हुआ अब लगभग एक महीना पूरा होने को है. लेकिन फैंस के बीच 'पठान' का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. शाहरुख खान की 'पठान' ने अपने रिलीज के 26वें दिन यानी की रविवार को अच्छा कलेक्शन किया. माना जा रहा था कि कार्तिक आर्यन की  फिल्म शहजादा सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद 'पठान' का क्रेज कम हो सकता है. 

हालांकि, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अभी भी लोगों को खूब भा रही है. खासकर यंग जेनरेशन इस फिल्म को खूब एनज्वाय कर रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान की 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई था. रिलीज के शुरूआती दिनों में 'पठान' ने जमकर कमाई की थी. लेकिन अब फिल्म को रिलीज हुए 26 दिन पूरे हो चुके हैं. शाहरुख खान की 'पठान' अपने रिलीज के 25वें दिन यानी की शनिवार को 3.32 करोड़ की कमाई की थी. 

ये भी पढ़ें: गेरुआ विवाद पर अरिजीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी- सफेद रंग पर गाता तो क्या विवाद होता?

26वें दिन के शुरुआती रुझानों की बात करें तो 'पठान' की कमाई 4.30-4.50 करोड़ के बीच रही. बता दें कि, यह 'पठान' के चौथे संडे की कमाई के आंकड़ें हैं. इस लिहाज से 'पठान' की कमाई के इस आंकड़े को ब्लॉकबस्टर कलेक्शन कहा जा सकता है.  वहीं, 'पठान' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वह 988 करोड़ रहा.  इसके साथ ही सभी भाषाओं की बात करें तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने अब तक कुल 515.72-515.92 करोड़ की कमाई की है. 

बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर रिलीज से पहले खूब विवाद हुआ था. फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर खूब हंगामा हुआ था. इस गाने में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर खूब राजनीति भी हुई थी. लेकिन तमाम विवादों के शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. यहां तक कि 'पठान' ने रिलीज के बाद आरआरआर और दंगल जैसी फिल्मों को भी रिकॉर्ड के मामले पीछे छोड़ दिया है. वहीं, 26वें दिन के कलेक्शन के देखकर लगता है कि 'पठान' अभी और फिल्मों को रिकॉर्ड भी तोड़ेगी.