logo-image

Parineeti Chopra: शादी से पहले ढेर सारे बच्चे चाहती थीं परिणीति चोपड़ा, ये हैं मदरहुड प्लान

परिणीति ने यह भी कहा था कि वो कभी भी एक पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेंगी. हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और आज वो आप नेता राघव चड्ढा की दुल्हनियां हैं.

Updated on: 22 Oct 2023, 09:15 AM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का आज बर्थडे है. आज रविवार 22 अक्टूबर को परिणीति 35 साल की हो गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई मिल रही हैं. परिणीति हाल ही में राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. एक्ट्रेस हमेशा से बेबाक रही हैं. शादी, लव-रिलेशन हो या बच्चे हर मुद्दे पर परिणीति ने खुलकर बात की है. शादी से पहले परिणीति ने अपने मदरहुड प्लांस तक शेयर किए थे. एक बार एक्ट्रेस ने भविष्य में बच्चे पैदा करने के बारे में खुलकर बात की थी. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने कहा था कि वह एक नहीं बल्कि कई बच्चों को गोद लेना चाहेंगी.

इंटरव्यू में परिणीति ने शादी और बच्चों पर खुलकर बात की थी. गोद लेने के बारे में पूछे जाने पर परिणीति ने कहा, “मुझे एक बच्चा गोद लेना अच्छा लगेगा. मैं ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहता हूं. मैं शायद उन सभी की कल्पना नहीं कर पाऊंगी, तो मैं गोद ले लूंगी.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

बातचीत में, परिणीति ने यह भी बताया था कि उन्हें एक आदमी में क्या चीज सबसे खास लगती है. एक्ट्रेस ने कहा था कि, “मेरी तीन जरुरतें हैं पहली चीज़ जो वो फनी होना चाहिए...मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है तो अगर वह मुझे हंसाता है, तो वो मुझे पसंद आएगा... दूसरे, उसे मुझे वैसा ही रहने देना होगा जैसी मैं हूं... मुझे इससे नफरत है जब लोग मुझसे कहते हैं क्या कहना है, कैसे बैठना है या क्या पहनना है तो मैं बस उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हूं. अगर वह मुझे बदलने की कोशिश करेगा तो रिजेक्ट होगा. तीसरा, उसे अच्छी खुशबू आनी चाहिए. अगर उसने अच्छा परफ्यूम नहीं लगाया है तो वह जा सकता है.'' 

एक इंटरव्यू में परिणीति ने यह भी कहा था कि वो कभी भी एक पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेंगी. हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और आज वो आप नेता राघव चड्ढा की दुल्हनियां हैं. परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में एक निजी समारोह में राघव चड्ढा से शादी की थी.