logo-image

Parineeti-Raghav Wedding:अरदास के साथ शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन, परिवार के बीच होगा क्रिकेट मैच

मेहमानों के लिए बहुत सारी एंटरटेनमेंट एक्टिवीटिज की योजना बनाई गई है, और उनमें से एक क्रिकेट मैच है. यह सच में इंटरटेस्टिंग और बेहद दिलचस्प होगी.

Updated on: 18 Sep 2023, 12:39 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra) ने (Raghav Chadha) 14 मई 2023 में सगाई की. अब दोनों जल्द ही  शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 24 सितंबर को दोनों उदयपुर के लीला पैलेस में शादी करेंगे. हालिया खबरों में, कपल की शादी के फेस्टिवल अरदास के साथ शुरू हुए हैं, जो कथित तौर पर कल नई दिल्ली में हुआ.  इस कपल को हाल ही में एयरपोर्ट पर ब्लू कलर के कपड़ो में देखा गया. खबरों के मुताबिक, समारोह 17 सितंबर को अरदास और शबद कीर्तन के साथ दिल्ली में शुरू हो गया है, जिसके बाद परिवार के करीबी सदस्यों के लिए कुछ अंतरंग समारोह होंगे, और दूल्हा और दुल्हन के साथ पूरा परिवार भव्य शादी के लिए उदयपुर जाएगा .

परिवार के बीच होगा क्रिकेट मैच

कहा जा रहा है कि काम में बिजी रहने के बावजूद परिणीति अपनी शादी की हर डिटेल पर ध्यान दे रही हैं और बड़े पैमाने पर इसकी प्लानिंग कर रही हैं. केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शादी में रहेंगे. यह एक बड़ी धूमधाम वाली पंजाबी शादी होगी और जश्न 24 सितंबर तक चलेगा.  इस जोड़े ने मेहमानों के लिए कुछ एंटरटेनमेंट एक्टिवीटिज की भी प्लानिंग की है और सुरक्षा भी सख्त रहने वाली है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

30 सितंबर को होगा रिसेप्शन

मेहमानों के लिए बहुत सारी एंटरटेनमेंट एक्टिवीटिज की योजना बनाई गई है, और उनमें से एक क्रिकेट मैच है. यह सच में इंटरटेस्टिंग और बेहद दिलचस्प होगी, क्योंकि यह चोपड़ा बनाम चड्ढा क्रिकेट मैच होगा.  अपनी शादी से पहले, परिणीति और राघव को श्रावण के शुभ महीने के दौरान उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आशीर्वाद लेते देखा गया था. साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों का वेडिंग कार्ड भी वायरल हुआ था , वेडिंग कार्ड के मुताबिक शादी के बाद कपल का रिस्पेशन 30 सितंबर को होगा. ब्राइडल के आउटफिट की अगरह बात करें तो कयास लगाए जा रहे हैं परिणीति मनीष मल्होत्रा की तरफ से डिजाइन किए गए आउटफिट पहनेंगी.